अभय चौटाला का बड़ा बयान: गठबंधन सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश, 5 साल पूरे नहीं करेंगी सरकार

Casino

भिवानी | जिला कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने भिवानी पहुंचे ऐलनाबाद से पूर्व विधायक एवं इनेलो नेता अभय चौटाला ने बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. अभय चौटाला ने कहा कि यह सरकार अपने कार्यकाल के पांच साल पूरे नहीं कर पाएंगी. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा पर भी तंज कसते हुए कहा कि अब हुड्डा का जेल जाना तय है. किसान आंदोलन को लेकर अभय ने कहा कि हमें चाहें कितनी शहादते और देनी पड़ जाएं लेकिन हम जीते बिना घर नहीं जाएंगे.

ABHAY

रविवार दोपहर इनेलो नेता अभय चौटाला कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने जाट धर्मशाला भिवानी पहुंचे. अपने प्रिय नेता इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई की खुशी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर साफ झलक रही थी. बैठक में लोगों की भीड़ पहले के मुकाबले ज्यादा नजर आईं. अभय चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. बीजेपी जेजेपी के नेता लोगो के डर के मारें अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं जा रहें हैं. अभय ने कहा कि यह गठबंधन नहीं, लुटेरों का गिरोह है. इस सरकार की पोल खुल चुकी है, जल्द ही इस सरकार की विदाई तय है. राइट टू सर्विस चैयरमेन नियुक्ति विवाद पर अभय चौटाला ने कहा कि यह गठबंधन सरकार प्रदेश को दोनों हाथों से लुट रही है.

आजादी के बाद सबसे लंबा आंदोलन होगा

किसान आंदोलन के दौरान 540 किसानों की शहादत पर अभय चौटाला ने कहा कि यह आंदोलन देश की आजादी के बाद चलने वाला सबसे लंबा आंदोलन होगा और अभी चाहें 540 किसानों की और शहादत देनी पड़ जाएं,पर किसान बिना जीतें घर नहीं जाएंगे. अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला जब हरियाणा दौरे पर निकलेंगे, प्रदेश की राजनीति की आबो-हवा पूरी तरह से बदल जाएंगी. अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार से नौ बड़े घोटालों की मांग सार्वजनिक करने की मांग की. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने लिए कोई अच्छा वकील ढूंढ लें,उनका जेल जाना तय है.

यह भी पढ़े -   भिवानी की बेटी पूजा ने टोक्यो ओलंपिक में गाड़ा लट्ठ, मेडल से बस एक जीत दूर

बढ़ते लगा है हरियाणा का सियासी पारा

गर्मी के साथ-साथ हरियाणा की राजनीति में भी हररोज हलचल तेज हो रही है. खासकर किसान आंदोलन, गठबंधन सरकार के नेताओ का विरोध और अब इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद कई बदलाव हरियाणा की राजनीति में देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इन बदलावों से आने वाले दिनों में प्रदेश की राजनीति किस करवट बदलती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!