हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, श्रमिक बिना डर के करें काम: दुष्यंत चौटाला

रेवाड़ी । प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण और श्रमिकों के वापस लौटने के सिलसिले के बीच रेवाड़ी में बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर की 130 वीं जयंती पर प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगेगा. ऐसे में श्रमिकों को हरियाणा छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है, वे बेफिक्र होकर काम करें.

यह भी पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी ने मांगी माफी, भाई को कोरोना होने से था परेशान

31 03 2021 pandushyant1 21513128

 

उन्होंने कहा कि नाइट कर्फ्यू भी पड़ोसी राज्यों के आग्रह पर लगाया गया है. हरियाणा बाकी अन्य राज्यों से बेहतर स्थिति में है. सरकार और स्वास्थ्य विभाग कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं कृषि कानूनों को लेकर विरोध करने पहुंचे किसानों की गिरफ्तारी के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा साहेब ने सभी को अपनी बात रखने का अधिकार दिया है, लेकिन कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ अब सख्ती से निपटा जाएगा.

यह भी पढ़े -   भाजपा की तर्ज पर कर रही है जजपा पार्टी संगठन का विस्तार, 36 पदाधिकारियों की न्युक्ति

सामाजिक दूरी व मास्क स्लोगन तक सिमटे

प्रदेश के डिप्टी सीएम अंबेडकर चौक पर मूर्ति अनावरण के लिए एक घंटे देरी से दोपहर एक बजे पहुंचे. इस दौरान चौक पर करीब 300-400 लोगों की भीड़ मौजूद थी. प्रतिमा अनावरण समारोह के दौरान सामाजिक दूरी व मास्क केवल स्लोगन तक सिमटे नजर आए. हालांकि उपमुख्यमंत्री चौटाला इस दौरान जरुर मास्क में दिखें , लेकिन बाकी अन्य नेताओं के चेहरे से मास्क गायब थे. ऐसे में सवाल उठता है कि जब प्रदेश के मुखियाओं के सामने ही मानकों का पालन नहीं हो रहा तो आम नागरिक पर कैसे नियम थोपें जा सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!