रेवाड़ी में युवक ने 5 साल के बच्चे के साथ किया गन्दा काम, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा मासूम

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर उसे मारने की कोशिश की. मासूम अब रोहतक PGI मे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. बता दें कि आरोपी मौके से ही फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी के बाद अब हिसार से दो कोविड कैदी जाली काटकर फरार, मचा हड़कंप

rewari latest news today

रेवाड़ी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया

रोहतक पीजीआई में ही इलाज करने पर पता चला कि बच्चे के साथ कुकर्म किया गया है. इसके साथ ही उसका मुंह दबा कर जान से मारने की कोशिश भी की गई है. रेवाड़ी पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर जान से मारने का प्रयास करने व कुकर्म की धारा के अनुसार मामला दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़े -   फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी: दोस्त के बुलावे पर मिलने आई युवती से जंगल में 25 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार रेवाड़ी के हरी नगर में पश्चिम बंगाल निवासी परिवार अपने 5 साल के मासूम को पड़ोसी के पास छोड़कर बाजार गया था. लेकिन जब उस बच्चे के माता-पिता घर वापस लौटे,  तो उन्होंने देखा कि उनका मासूम बच्चा बेड पर बेहोश पड़ा है. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए, पीजीआई रेफर कर दिया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!