सोनाली फोगाट पर तेज बहादुर का पलटवार कहा पति ने क्यों किया सुसाईड ?

रेवाड़ी । हरियाणा में कुछ दिनों पहले बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर लाइव आई और उन्होंने एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने अपने बयान में कहा कि केंद्र सहित देश के कई राज्यों में और हरियाणा में बीजेपी की सरकार है और कोई बीजेपी का कुछ नहीं उखाड़ सकता. बीएसएफ से बहिष्कृत तेज बहादुर यादव ने सोनाली फोगाट द्वारा दिए गए इस बयान पर पलटवार किया है और कहा है कि पहले सोनाली फोगाट अपने घर को संभाले और यह बताएं कि उनके पति ने आत्महत्या क्यों की?

यह भी पढ़े -   रोहतक के टिटौली में 3 और मौतें, 8 दिन में 1176 केस गांवों में मिले

sonali phogat tej bhadur news

तेज बहादुर यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस तरह से एक महिला होते हुए भी सोनाली फोगाट उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का पक्ष लेते हुए क्या उखाड़ लिया वाला बयान दे रही हैं, हरियाणा में इस को किस एंगल से देखा जाता है. उनके लिए यह ठीक नहीं है. सोनाली फोगाट से तेज बहादुर ने प्रश्न करते हुए कहा कि पहले वह यह बताएं कि उनके पति ने चिट्ठी लिखकर फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. इस चिट्ठी के बारे में भी आप जरा देश की जनता को बताएं, उन्होंने आपके और खट्टर के बारे में क्या लिखा था?

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज को लेकर परिवहन मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बंद नहीं की जाएंगी बसें

तेज बहादुर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि एक महिला हो कर आप “क्या उखाड़ लिया” ऐसा बयान दे रही हैं. हरियाणा में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, छोटी छोटी बच्चियां बलात्कार का शिकार हो रही है. सोनाली फोगाट को तेज बहादुर ने सलाह देते हुए कहा कि सबसे पहले अपने घर को संभाले. यह देखें कि आपके पति ने आत्महत्या क्यों की है?

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!