रोहतक जेल में बंद राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, लाया गया पीजीआई

रोहतक । प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहतक की जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह की आज तबियत बिगड़ गई और उन्हें पीजीआई भर्ती करवा दिया गया है.हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.लेकिन सूत्रों अनुसार जो जानकारी मिल पाई है,उसके अनुसार पीजीआई में जो कैदी लाया गया है, वह गुरमीत राम रहीम सिंह ही है.

यह भी पढ़े -   पंचकूला- चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन बनेगा‌ विश्व स्तरीय, एयरपोर्ट जैसी होंगी सुविधाएं

Ram Rahim

गौरतलब है कि साध्वी यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक की जेल में बंद हैं और उन्हें आज पीजीआई अस्पताल ले जाया गया. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक एंबुलेंस पीजीआई पहुंची. इस दौरान रास्ते में भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था. फिलहाल अभी पता नहीं लग पाया है कि वह किस बीमारी के चलते अस्पताल में लाए गए हैं. लेकिन यह बात भी सामने आ रही है कि शायद वह कोरोना संक्रमित हो. बताया जा रहा है कि जब अस्पताल के बाहर एंबुलेंस आई तो पुलिस ने उसके सामने दूसरी गाड़ी गाड़ी खड़ी कर दी ताकि पता ना चल पाए की गाड़ी में कौन बैठा है.

फिलहाल मीडिया कर्मियों को अस्पताल में जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है. सूत्रों के अनुसार पुलिस प्रशासन को डर है कि यदि  गुरमीत राम रहीम सिंह की बिगड़ी तबीयत का पता लगता है तो माहौल बिगड़ सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!