7 व 8 अगस्त को हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा, सेंटर तक पहुंचाएंगी रोडवेज बसें

रोहतक । पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने वाले छात्रों की यात्रा रोडवेज सुगम बनाएगी. बता दें कि रोडवेज के रोहतक डिपो की ओर से सात व 8 अगस्त को सुबह 3:00 बजे से चंडीगढ़ समेत जीटी बेल्ट के हर जिले में व सिरसा रूट पर परीक्षार्थियों के लिए स्पेशल बसें  चलाई जाएंगी.

fotojet 7

रोडवेज चलाएगा परीक्षाओं के लिए स्पेशल बसें

रोडवेज विभाग के कार्यकारी ट्रैफिक मैनेजर जय भगवान हुड्डा द्वारा 2 दिन की परीक्षाओं के लिए डिपो की तैयारियों को जांचने के लिए बैठक बुलाई गई. जिसमें तैयारियां जांचने के साथ विशेष दिशा निर्देश दिए गए.  परीक्षा के लिए इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर शनिवार को सुबह 3:00 बजे डिपो के काउंटर पर मौजूद रहेगे.

यह भी पढ़े -   दलित परिवारों के बहिष्कार मामले में दो दर्जन दबंगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला

वही हुड्डा ने बताया कि रोहतक डिपो की बसें 3:00 बजे काउंटर पर खड़ी हो जाएंगी. डिपो की ओर से पुलिस भर्ती परीक्षा देने वाले युवाओं की मौके पर ही टिकट काटी जाएगी. टिकटों की बुकिंग एडवांस नहीं होगी. साथ ही उन्होंने बताया कि जिस रूट पर जितना दबाव होगा उतनी ही बसें उस रूट पर भेज दी जाएंगे.

सभी परीक्षार्थी इन हिदायतों  का पालन अवश्य करें 

यहां के अधिकांश युवाओं की परीक्षा करना, अंबाला, कुरुक्षेत्र में है तो यहां बसों की संख्या ज्यादा रहेगी. वही सिरसा फतेहाबाद व हिसार रूट के लिए बसें स्पेयर में रखी जा चुकी है. हुड्डा के अनुसार बसे युवाओं को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने का काम करेगी. साथ ही शाम को परीक्षा के बाद उन्हें वहां से लेकर भी आएंगी. रोडवेज ने युवाओं का रास्ता सुगम बनाने के लिए यह फैसला लिया. वहीं रोडवेज की ओर से युवाओं से अनुरोध किया गया है कि वह कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए यात्रा करें. विभाग की ओर से बसों को पूरी तरह से सैनिटाइज करवाया जा रहा है. बस स्टैंड पर यात्रा से पहले सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी. वहीं यात्रियों के लिए मास्क लगाना भी अनिवार्य किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!