हरियाणा के चुनावी रण में दहाड़ेंगे PM मोदी और अमित शाह, रैलियों का शेड्यूल जारी

रोहतक | हरियाणा में लोकसभा चुनावों के लिए 25 मई को वोटिंग होगी. जैसे- जैसे मतदान का समय नजदीक आ गया है, ठीक वैसे- वैसे सूबे का सियासी पारा गर्माता जा रहा है. सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चुनाव प्रचार को रफ्तार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और केंद्रीय नेताओं की रैलियों का शेड्यूल जारी कर दिया है.

PM Modi Narendra Modi

जाटलैंड में दहाड़ेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से सटे सोनीपत के गोहाना में 18 मई को रैली को संबोधित करेंगे. पूरी तरह से जाटलैंड एरिया में होने वाली इस रैली के जरिए बीजेपी सोनीपत के साथ ही रोहतक व करनाल लोकसभा सीट को भी साधने की तैयारी में है. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर- 16 मैदान पर दोपहर को आयोजित होने वाली इस रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई बड़े नेता शिरकत करेंगे.

अहीरवाल क्षेत्र में दूसरी रैली

भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भिवानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 मई को अपनी दूसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बताया कि इस रैली के जरिए भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट के साथ हिसार और रोहतक लोकसभा सीट को भी साधने की तैयारी हो रही है.

शाह भी आएंगे हरियाणा

हरियाणा से राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 मई को गुरुग्राम लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में वोटों की अपील करने के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन करनाल और रोहतक में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि राजस्थान के सीएम मोहनलाल शर्मा 14 मई को करनाल के असंध में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा, इसी दिन सोनीपत के जुलाना और रोहतक के बहादुरगढ़ में भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील करेंगे. बराला ने बताया कि उत्तराखंड और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्रियों की चुनावी रैलियों का भी कार्यक्रम तय किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!