फिर बिगड़ी राम रहीम की तबीयत, पीजीआई में हुई जांच दवा देकर भेजा वापस

रोहतक । साध्वी यौन शोषण के मामले में बाबा राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है. बताया गया है कि बुधवार शाम को बाबा राम रहीम के पेट में अचानक दर्द हुआ. जिसके बाद राम रहीम को रोहतक पीजीआई लाया गया. यहां पर 5 डॉक्टरों की टीम ने राम रहीम की जांच की. एंडोस्कोपी तथा अन्य जांच करने के बाद राम रहीम को कुछ दवाएं दी गई. आराम मिलने के बाद राम रहीम को करीबन सुबह 9:45 बजे वापस सुनारिया जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े -   फिल्म देखकर सीखा पेट्रोल बम बनाना, फिर फेंक दिया चाचा के घर

ram rahim 2

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात राम रहीम के अचानक पेट में दर्द होने की शिकायत को लेकर जेल प्रबंधन ने रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों से संपर्क किया. इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम जेल पहुंची तथा कुछ जरूरी जांच करने की सलाह दी. जांच करने के लिए गुरुवार सुबह राम रहीम को रोहतक पीजीआई लाया गया. रोहतक पीजीआई में 5 डॉक्टरों की टीम ने राम रहीम का पूरी मेडिकल जांच की तथा स्टेटमेंट देने के बाद उसे को वापस जेल भेज दिया गया है. लेकिन अभी जांच रिपोर्ट का भी इंतजार है.

आपको पता होगा लगभग 20 दिन पहले घबराहट के कारण राम रहीम को 22 घंटे के लिए रोहतक पीजीआई भर्ती कराया गया था. उस समय गुरमीत राम रहीम को बीपी कम होने की वजह से भर्ती कराया गया था. सुनारिया जेल में राम रहीम का अचानक बीपी कम होने से उसकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसकी सूचना जेल प्रबंधन ने पुलिस को थी. डॉक्टरों की टीम के निर्णय राम रहीम को तभी चलाया गया था.

यह भी पढ़े -   राशन डिपो पर मिलेगा जनरल स्टोर का सामान, दुष्यंत चौटाला ने शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट

जैसे आप सही में ठीक हो गया था तो उसने 17 मई को मां बीमारी का हवाला देते हुए इमरजेंसी पैरोल की बात की थी. सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल प्रबंधन ने बाबा राम रहीम को एक डीएसपी तथा 12 पुलिसकर्मी के साथ सुबह 6:15 बजे गुरुग्राम के मानेसर में स्थित फार्म हाउस पर मां से मिलने के लिए भेजा था. उसी दिन मां से मुलाकात के बाद राम रहीम को शाम 6:45 बजे वापस जेल लाया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!