कोरोना संक्रमण ने एक ही परिवार के तीन लोगो को किया मौत के हवाले

ऐलनाबाद । कोरोना संक्रमण के मामले दिन-ब-दिन रफ्तार पकड़ते जा रहे हैं. अकेले हरियाणा में पिछले 24 घंटों में लगभग 14000 नए केस आए हैं और 97 मौतें हुई हैं. इसके अतिरिक्त 72000 कोरोना संक्रमित मरीजों को अपने-अपने घरों में आइसोलेट किया गया है .यह आंकड़े काफी दिल दहला देने वाले हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में होगी 852 सेवानिवृत्त विशेषज्ञ डाक्टरों की भर्ती, एक दिन का वेतन होगा दस हजार

corona antim sanskar

ऐसे में जिनके घरों में मौतें हो रही हैं उनका दुख केवल वही लोग जान सकते हैं. लेकिन उस घर के सदस्यों पर क्या बीतेगी जिसमें लगातार एक के बाद एक तीन मौतें हो चुकी हैं. और चौथा व्यक्ति भी कोरोना से संक्रमित है.

जी हां ऐलनाबाद से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो बड़ा ही दुखदाई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ऐसे व्यक्ति की मौत हुई है  जिसके घर में पहले पत्नी व पुत्र वधू की भी कोरोना से मौत हो गई थी. इसके अलावा परिवार का एक और चौथा सदस्य भी कोरोना संक्रमित है. एक ही परिवार पर एक साथ विपदा का पहाड़ टूटने पर पूरा शहर भयभीत है.हरियाणा सहित पूरे देश भर में कोरोना की यह दूसरी लहर है. ऐसे में ऐलनाबाद में कोरोना संक्रमण से 20 मौतें हो चुकी हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!