हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए INLD ने कसी कमर, इन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

सिरसा | लोकसभा चुनावों में करारी हार का सामना करने वाली इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी (INLD) ने विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है. इसी को लेकर सिरसा में आज पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला और प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे. इस दौरान अभय चौटाला ने कई विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया.

INLO

इन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

अभय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कई विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का अनौपचारिक ऐलान किया. उन्होंने कहा कि यमुनानगर से दिलबाग सिंह, रादौर विधानसभा सीट से श्याम सिंह राणा और बहादुरगढ़ सीट से नफे सिंह राठी के परिवार के सदस्य को चुनाव लड़वाने का काम करेंगे. वहीं, महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से सुरेन्द्र कौशिक को चुनावी रण में उतारा जाएगा.

ऐलनाबाद पर स्पष्ट की स्थिति

अभय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद विधानसभा सीट को लेकर उनके खिलाफ भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है. ऐलनाबाद की जनता का प्यार और आशीर्वाद सदैव उनकी पार्टी को मिलता रहा है. यहां के लोगों ने अपनी वोट की ताकत से उन्हें सरकार के खिलाफ दो उपचुनाव में जीत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि वे जब तक चुनाव लडेंगे, ऐलनाबाद हल्के से ही लड़ेंगे. यहां के लोगों से हमारा पारिवारिक लगाव हो चुका है.

गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ेगी INLD

INLD नेता अभय चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी इंडिया गठबंधन की तर्ज पर हरियाणा में एक गठबंधन तैयार कर आगामी विधानसभा चुनाव में उतरा जाएगा. प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाई है जो इंडिया गठबंधन में सहयोगी दलों के साथ संपर्क साध कर गठबंधन की दिशा में काम करेगी.

उन्होंने बताया कि सीपीआई , सी.पी.एम., एनसीपी, शिवसेना, समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय जनता दल के सहयोग से एक संघर्ष कमेटी बनाकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस तथा भाजपा को इस प्रदेश से दूर करने का काम करेंगे. आने वाले समय में हरियाणा में आईएनएलडी की सरकार बनने जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!