हरियाणा: पति ने बड़े भाई को सौंप दी पत्नी, फिर बड़ा भाई एक साल तक करता रहा… जाने मामला

सोनीपत | हरियाणा के सोनीपत में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपने बड़े भाई के सामने अपने पत्नी को पेश किया. जेठ ने भी सभी सामाजिक मर्यादाओं को ताक पर रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह सिलसिला तकरीबन 1 साल तक चलता रहा. उसके बाद महिला अपने पति के साथ दूसरे मकान में रहने लगी. तब जाकर महिला को जेठ के अत्याचारों से मुक्ति मिली. इन सब के बावजूद भी उसके जेठ और पति ने कई बार उस पर दबाव बनाया. बता दें कि यह मामला 2011 का है.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

rape

रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला 

अब जाकर महिला ने इस मामले की शिकायत सिटी थाने में दर्ज करवाई है. महिला ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उसकी ससुराल ककरोड़ रोड पर है. वर्ष 2011 में पति ने उसको अपने बड़े भाई के सामने पेश कर दिया था. उसने हाथ जोड़कर अपने जेठ को मर्यादाओं की दुहाई दी और कहा कि आप मेरे पिता के समान हो. इन सब के बावजूद भी जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह सिलसिला 1 साल तक ऐसे ही चलता रहा. पति पत्नी को कमरे में छोड़ कर बाहर चला जाता और जेठ उसके साथ दुष्कर्म करता.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

कुछ दिन बाद वह अपने पति के साथ दूसरे मकान में शिफ्ट हो गई. पति ने उसके बाद भी कई बार दबाव बनाया, लेकिन उसने स्पष्ट इंकार कर दिया. वह अपराध सहन करती जा रही थी, उसे जेठ को देखकर लज्जा महसूस होने लगती. उसने कई बार सोचा कि वह अपराधी को सजा दिलवाएगी , लेकिन समाज के डर से वह चुप रही. फिर बाद में उसने ठान लिया कि वह दुष्कर्म करने वाले को सजा दिलवाएगी. तब जाकर बड़ी हिम्मत से वह रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची. जांच अधिकारी एसआई सरिता देवी ने बताया कि यह अपराध 2011 में हुआ था,  इस मामले की जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!