भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ में 18 मई को गरजेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भिवानी में 23 मई को होगा दौरा

सोनीपत | यह चुनावी साल है और कोई भी नेता- मंत्री कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते कि वह अपने मतदाताओं से सीधे रूप से नहीं जुड़ पाएं. इसी क्रम में अनेकों रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब इसमें बढ़- चढ़कर भाग ले रहे हैं. हरियाणा के सोनीपत जिला के गोहाना में प्रधानमंत्री द्वारा 18 मई को रैली का आयोजन किया जाएगा. बता दें कि इस रैली के द्वारा भाजपा सोनीपत के अलावा रोहतक और करनाल लोकसभा सीट को भी साधने की तैयारी में है.

PM Modi Narendra Modi

इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी भी होगी. बता दें कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर 16 मैदान पर दोपहर 3:30 बजे इस रैली का आयोजन किया जाएगा.

गोहाना को माना जाता है पूर्व CM का गढ़

गोहाना क्षेत्र को भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ कहा जाता है. यहां रैली करके प्रधानमंत्री हरियाणा में अपने चुनावी कार्यक्रम का आगाज करेंगे. बता दें कि ओल्ड रोहतक को साधने के लिए गोहाना की नई सब्जी मंडी से साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी द्वारा हरियाणा में प्रचार की शुरुआत की गई थी.

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने बताया कि यह रैली भले ही सोनीपत में हो रही है, लेकिन गोहाना में होने के कारण रोहतक, जींद, सोनीपत, पानीपत, झज्जर, करनाल व कुरुक्षेत्र के लोग आसानी से रैली में पहुंच पाएंगे.

भिवानी में 23 को गरजेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 23 मई को चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए भिवानी आएंगे. वहीं, राजनाथ सिंह चरखी दादरी के गांव बौन्द में आएंगे. इस बारे में जानकारी देते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि 13 मई को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह अटेली में जनसभा को संबोधित करेंगे. महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिए प्रधानमंत्री आएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!