आईपीएल के पहले से ही थे चोटिल: आते ही नई गेंद से छा गए दीपक चाहर; 4 बॉल पर लिए दो विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क, Deepak Chahar | भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे पर आज पहला वनडे मैच खेल रही है. एशिया कप को देखते हुए इस टीम में सीनियर खिलाड़ियों की जगह कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. हालांकि अनुभवी ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर चोट के बाद इस टीम में वापसी कर रहे हैं. दीपक चाहर आज 6 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने मैदान पर उतरे हैं और इस मैच में आते ही उन्होंने वहीं पुराना जलवा दिखाते हुए जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया.

यह भी पढ़े -   दीप्ति शर्मा के Run Out को लेकर दो हिस्सों में बंटी दुनिया, भारत आर्मी ने याद दिलाया 'लगान' फिल्म का सीन

Deepak Chahar

4 गेंद पर दो विकेट

अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी बोलिंग से जिम्बाब्वे के टाप आर्डर को धराशाई कर दिया. शुरुआती 6 ओवर में ही उन्होंने तीन विकेट चटकाकर जिम्बाब्वे के बड़े स्कोर खड़ा करने के सपने पर पानी फेर दिया. भारत ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बैटिंग करने का न्योता दिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे टीम के दोनों ओपनरों ने छह ओवर तक संभल कर बल्लेबाजों की लेकिन सातवां ओवर फेंकने आए दीपक चाहर ने चौथी ही गेंद पर विकेट चटकाते हुए जिम्बाब्वे टीम को दबाव में ला दिया. इसके बाद नौवें और फिर 11वें ओवर में उन्होंने विकेट चटकाते हुए जिम्बाब्वे टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. दीपक चाहर ने अपने स्पैल के शुरुआती 7 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए.

यह भी पढ़े -   T20 वर्ल्ड कप से पहले भारत के साउथ अफ्रीका के साथ होंगे 6 मुकाबले, देखे शेड्यूल

आईपीएल के पहले से ही थे चोटिल

बता दें कि दीपक चाहर आईपीएल सीजन 2022 से ठीक पहले चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वो इस पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. चाहर के नही खेलने से चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह सीजन बहुत खराब रहा था. चाहर आखिरी बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!