यमुनानगर में एक दुकान में लगी आग ने साथ लगती 6 दुकानों को भी लिया चपेट में, करीब 10 लाख के नुक़सान की आंशका

यमुनानगर | हरियाणा के यमुनानगर जिले में शनिवार सुबह एक के बाद एक 6 दुकानों में आग लगने से हड़कंप मच गया. दुकानें शुगर मिल रोड पर बनी है, जिनमें करीब सुबह पांच बजे आगजनी हुईं है. आग लगने से सभी दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया जिसकी कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए आंकी जा रही है. एक दुकान में शार्ट सर्किट होने की वजह से लगी आग ने बारी-बारी सभी 6 दुकानों को लपेटे में ले लिया. मार्निंग वाक के लिए आएं लोगों ने देखा तो घटना का पता चला.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

yamunanagar fire

दुकान के बोर्ड पर लिखें नंबर पर फोन करके लोगों ने मालिकों को मौके पर बुलाया. पुलिस और फायर ब्रिगेड के पास भी लोगों ने तुरंत प्रभाव से फोन किया. जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक सारा सामान जल चुका था.

यह भी पढ़े -   मंदिर में चोरी से आहत होकर 75 वर्षीय पुजारी ने निगला जहर, मौत

आग दुकानों के आसपास लकड़ियां पड़ी होने की वजह से भड़कती चलीं गईं. दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अभी तक की जांच में यहीं सामने आया है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!