दुष्यंत चौटाला ने लिखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी, जाने क्या लिखा

 चंडीगढ़ । हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला किसान आंदोलन के लंबा खींचने से चिंतित है. इससे संबंधित उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. चौटाला ने प्रधानमंत्री को लिखी गई चिट्ठी में आंदोलनकारी किसानों से दोबारा बातचीत शुरू करने का आग्रह किया है.

dushant chautala

दुष्यंत चौटाला ने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र 

उन्होंने कहा कि इसके लिए तीन चार वरिष्ठ मंत्रियों की समिति बनाई जाए, जो किसान नेताओं के साथ दोबारा से बातचीत शुरू करें. चौटाला का मानना है कि किसान आंदोलन इतना लंबा नहीं चलना चाहिए,  यह चिंता का विषय है. दिल्ली की सीमा पर बैठा किसान हमारा अन्नदाता है, हमें उसकी चिंता है. किसानों से दोबारा बातचीत करनी चाहिये, ताकि आंदोलन को खत्म किया जा सके . डिप्टी सीएम द्वारा चिट्ठी में गेहूं की खरीद की जानकारी भी दी गई है.

यह भी पढ़े -   भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- किसानों की मांगों को स्वीकार करने के लिए केंद्र पर दबाव बनाए राज्य सरकार

 

उन्होंने बताया कि रबी की 6 फसलों को हरियाणा में एमएसपी पर खरीदा जा रहा है. दुष्यंत से पहले किसानों से बातचीत करने के लिए गृह मंत्री अनिल विज भी केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को पत्र लिख चुके हैं. उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर आंदोलनकारी किसानों से बातचीत शुरू करने की मांग की थी, उन्होंने कहा था कि अब फिर से आंदोलन पर बैठे किसानों से बात की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!