कैथल में पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा, यह सारे नकली किसान है, भाकियू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा -अगला नंबर तेरा है

कैथल | भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व मार्केट कमेटी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन राजपाल सिंह तंवर ने मंगलवार को कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन मे एक टिप्पणी कर दी . जिसकी वजह से किसानों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है. वही भाकियू जिला अध्यक्ष ने एक वीडियो जारी करके सीधे तौर पर उन्हें धमकी दी है. धमकी में उन्होंने कहा कि जो भी मलोट के अबोहर के विधायक अरुण नारंग के साथ हुआ, अब अगला नंबर तेरा है.

Kisan Andolan Farmer Protest

कैथल के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ने की किसानों पर टिप्पणी 

बता दें कि प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष तंवर बोले कि कांग्रेस ने हमेशा ऐसे ही गुंडागर्दी की है. उन्होंने मलोट में भी ऐसा ही किया. उन्होंने किसानों पर कहा कि यह कोई आंदोलन नहीं है. यह सब किसान नकली हैं. जो लोग आंदोलन कर रहे हैं इनका किसानों से कोई लेना देना नहीं है. इनकी रोजी रोटी इस आंदोलन से चल रही है. किसान कभी भी अपनी ट्राली में ऐसी और एलईडी नहीं लगवा सकता. इसके लिए विदेशी फंडिंग हो रही है और यह देश को तोड़ने की एक साजिश है.

सोशल मीडिया पर राजपाल तंवर के बयान का वीडियो हुआ वायरल

वहीं कृषि सुधार विरोध आंदोलन के दौरान जान गवाने वाले किसानों पर राज्यपाल तंवर ने कहा कि यह तो आम नागरिक है. आम नागरिक को देश के अंदर मरते ही रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा की ऐसा कोई भी नागरिक नहीं मरना चाहिए और वह इसकी स्पष्ट शब्दों में निंदा करते हैं. लेकिन तब तक बात उनकी पकड़ से बाहर जा चुकी थी. जल्द ही उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही राजपाल तवर को सीधे तौर पर चेतावनी दी गई. जो भी मलोट में अबोहर के विधायक अरुण नारंग के साथ हुआ, अब अगला नंबर तवर का है. गिल ने कहा कि  राजपाल तंवर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!