हरियाणा मे इस समय क्या है कोरोना अस्पतालो की हालात, देखिये वायरल वीडियो

चंडीगढ़ । करोना संक्रमण से बचाव हेतु सरकार द्वारा उठाए जा रहे नाकाम कदमों का साक्ष्य बन एक वीडियो सामने आई है, जो सारी हकीकत को दिखा रही है. इस वीडियो ने हर किसी के दिल को झकझोर कर रख दिया है.

corona viral video

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जोगिंदर जी ने अपने भाई की जान बचाने के लिए सरकार के हर नुमाइंदे के आगे हाथ फैलाए, लेकिन किसी ने भी जोगिंदर की पीड़ा को नहीं समझा. जोगिंदर के दिल में सब कुछ होते हुए भी अपने 38 साल के भाई के लिए दवा उपलब्ध न करवा पाने का दर्द भरा था. जोगिंदर का भाई कोरोना वायरस संक्रमण से ग्रस्त था. हॉस्पिटल में उसके भाई के लिए दवा, ऑक्सीजन और आईसीयू की शॉर्टेज थी. उसने सरकार के हर नुमाइंदे और हॉस्पिटल स्टाफ के सामने हाथ फैलाए, परंतु किसी ने उसकी कोई सहायता नहीं की.

एक ओर तो हरियाणा सरकार यह कह रही है कि उनके पास पर्याप्त मात्रा में दवाइयां, ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटीलेटर आदि स्वास्थ्य सेवाएं मौजूद है. दूसरी ओर, ग्रुप मीडिया रिपोर्ट से कुछ और ही सच्चाई सामने आ रही है. हरियाणा में मरीजों को पर्याप्त इलाज एवं चिकित्सा सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं. हरियाणा में चिकित्सा सुविधाओं की कमी की वजह से न जाने कितने कोरोना मरीज मृत्यु को प्राप्त हो रहे हैं. हरियाणा के अस्पतालों की हालत जर्जर हो गई है. बड़ी संख्या में कोरोना मरीज पाए जा रहे हैं और हॉस्पिटल में इनके इलाज के लिए पर्याप्त सुविधाएं नहीं है. परंतु हरियाणा सरकार अपनी बड़ाई करने से पीछे नहीं हट रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!