Deepesh Bhan Death: ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मशहूर एक्टर की हुई मौत, कॉमेडी से दर्शकों को करते थे लोटपोट

सिनेमा जगत, Deepesh Bhan Death | टीवी जगत से एक दुःख भरी खबर सामने आई है. मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभा कर सबके दिलों पर राज करने वाले एक्टर दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहें हैं. जानकारी मिली है कि क्रिकेट खेलते समय वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. टीवी सीरियल के अस्सिटेंट डायरेक्टर अभिजित ने इस दुखदाई खबर को शेयर किया है. वहीं टीवी जगत से जुडी हस्तियों ने उनके आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है.

Deepesh Bhan Malkhan

बता दें कि भाभी जी घर पर हैं, टीवी सीरियल से मलखान के किरदार में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई थी. सीरियल में उनकी कॉमेडी का दर्शक जमकर लुत्फ उठाते थे. वो अपने हंसी मजाक से दर्शकों को लोटपोट कर देते थे. इस खबर से सीरियल में उनके साथ काम करने वाले को- स्टार्स भी सदमे में हैं. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका पसंदीदा किरदार हमेशा के लिए सबको छोड़कर चला गया है.

दीपेश की आकस्मिक मौत पर टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने गहरा शोक जताया है और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि टीवी इंडस्ट्री के लिए आज काला दिन है. महज 41 साल की उम्र में दीपेश भान की मौत किसी सदमे से कम नहीं है. भगवान उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की हिम्मत दें.


कविता कौशिक ने कहा कि भाभी जी घर पर हैं, टीवी सीरियल से उन्होंने अपनी कामेडी से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ दी थी और लोगों को उनकी कलाकारी देखना दिलचस्प लगता था. उन्होंने F.I.R सीरियल में भी अपने किरदार से हर किसी को प्रभावित किया था. वो एक फिट व्यक्ति थे जिन्होंने अपने स्वास्थ्य को हानि पहुंचाने वाली किसी भी चीज का सेवन नहीं किया. उनकी मौत का दुःख शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!