हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से मची सनसनी, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट

अंबाला | हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ से सटे अंबाला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां गांव बलाना में एक साथ एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. परिवार के 5 सदस्यों को जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारा गया है जबकि एक सदस्य ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन- लीला समाप्त कर ली.

death

एक ही परिवार के छह लोगों की मौत की खबर सामने आते ही अंबाला पुलिस मौके पर पहुंची. मरने वालों में 65 वर्षीय संगत सिंह, उसकी पत्नी महिंद्र कौर उम्र 62 साल, संगत सिंह का बेटा सुखविंदर सिंह उम्र 32 साल, सुखविंदर की पत्नी प्रमिला उम्र 28 साल और उसकी दो लड़कियां करीब 6 और 8 साल की हैं.

सुसाइड नोट हुआ बरामद

मरने वालों में शामिल 32 वर्षीय सुखविंदर ने फंदे पर लटकने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. वह यमुनानगर में इफको टोकियों कंपनी में ब्रांच मैनेजर की पोस्ट पर नौकरी करता था और इसी कंपनी के मालिक को उसने इस घटनाक्रम का जिम्मेदार ठहराया है. फिलहाल पुलिस ने मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

यह भी पढ़े -   दशहरा में 13 लाख की लागत से बनेगा 125 फीट ऊंचा रावण, इन पटाखों का होगा इस्तेमाल

बेटी का जन्म दिन था आज

पड़ोसी दिलबाग ने बताया कि सुखविंदर की बेटी नीतू का आज जन्मदिन था. सुबह सुखविंदर की बहन का फोन आया कि घर पर कोई कॉल रिसीव नहीं कर रहा है. दिलबाग ने जब घर जाकर दरवाजा खटखटाया तो कोई बाहर नही आया. इसके बाद उसने छत से देखा तो सुखविंदर का शव पंखे से लटक रहा था और बेटियों के शव बिस्तर पर पड़े थे. इसके बाद दिलबाग ने तुरंत प्रभाव से पुलिस को सूचित किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!