Hisar Jobs: ITI पास युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, 13 जून को हिसार में आयोजित होगा अप्रेंटिसशिप मेला

हिसार :- राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हिसार के प्रधानाचार्य द्वारा यह सूचना साझा की गई है कि सभी ITI धारकों को सूचना दी जाती है कि 13 जून 2022 को सुबह 10:00 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हिसार में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय अप्रेंटिस मेले का आयोजन होने जा रहा है. आपको बता दें कि इस आयोजन में विभिन्न कंपनियां साक्षात्कार के लिए आ रही है जिनसे युवाओं की प्लेसमेंट की जाएगी.

यह भी पढ़े -   हिसार में AAP को जिला परिषद की मिली 15 सीटें, केजरीवाल ने पार्टी के भविष्य को लेकर कही ये बात

JOB FAIR

यह कंपनियां लेंगी हिस्सा

इसे अप्रेंटिसशिप मेले में विभिन्न कंपनियां जैसे Escort Pvt. Ltd, Best Koki Billaspur, Fcc Tappukhera Bhiwani, Jindal Stainless Ltd, SDTF Skills Pvt., Ltd, Micro Turner Baddi, Eglo India Ltd, Bawal अन्य नजदीकी कंपनियां इंटरव्यू के लिए आ रही है. इंटरव्यू के जरिए व विद्यार्थियों का चयन करेंगे.

जो भी उम्मीदवार इस अप्रेंटिस मेले में आने के लिए इच्छुक है उन्हें सलाह दी जाती है कि वह अपने मूल प्रमाण पत्र व उनकी फोटो कॉपियां रिज्यूम सहित Govt. ITI. Hisar में 13 जून 2022 को इंटरव्यू के लिए आ सकते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!