पंचकूला में सलाहकार में पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

पंचकूला । हरियाणा वाटर रिसोर्स अथॉरिटी ने वॉटर रिसोर्स कंसलटेंट के पद के लिए अधिसूचना जारी की है. पद पर चयनित होने वाले वाटर रिसोर्स कंसलटेंट को इंटीग्रेटेड स्टेट वाटर प्लान बनाना होगा और अथॉरिटी द्वारा सौंपे गए कार्य को करना होगा.

hwra job 2021

शैक्षणिक योग्यता ( educational qualification)

आवेदक सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक होना चाहिए तथा आवेदक के पास जल संसाधन नियोजन, प्रबंधन में कम से कम 20 साल का अनुभव होना चाहिए.

यह भी पढ़े -   सभी राजकीय आईटीआई में जल्द होगी अनुदेशकों की भर्ती, HSSC ने शुरू की प्रक्रिया

पारिश्रमिक और भत्ते( Remuneration and allowances )

जल संसाधन सलाहकार को वेतन में से पेंशन घटाकर पारिश्रमिक दिया जाएगा.

लेखन ( write up)

  • आवेदक को एक टाइप किया हुआ लेखन जमा करवाना होगा जो 500 शब्दों से अधिक नहीं होना चाहिए तथा उस लेखन में आवेदक इस पोस्ट के लिए कितना सक्षम है इसका वर्णन होना चाहिए.
  • किसी भी प्रकार की अनिश्चितता पाए जाने पर सिलेक्शन कमेटी के हेड का फैसला अंतिम माना जाएगा.
  • आवेदकों की एप्लीकेशन की समीक्षा अथॉरिटी द्वारा बनाई गई कमेटी द्वारा की जाएगी और योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. योग्य उम्मीदवारों को समय स्थान और इंटरव्यू की तिथि की सूचना दे दी जाएगी.
  • आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपना एप्लीकेशन फॉर्म विवरण में टाइप किये गए परफॉर्मा, एप्लीकेशन के साथ लगने वाले दस्तावेज और घोषणा पत्र हरियाणा वाटर रिसोर्स अथॉरिटी, सिचाई भवन,सेक्टर 5, पंचकूला के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफीसर के ऑफिस में जमा करवाने हैं.
यह भी पढ़े -   चंडीगढ़ में निकली क्लर्क के पदों पर भर्ती, अभी भेजे अपना आवेदन

एप्लीकेशन जमा करवाने की अंतिम तिथि

आवेदक अपना आवेदन पत्र 2 अगस्त 2021 को सांय 5:00 बजे तक जमा करवा सकते हैं. अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा.

Notification : Click Here

Application Form: Click Here

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!