कोर्ट में पेशी के वक्त लॉरेंस बिश्नोई को मौत के घाट उतार सकता है यह गैंगस्टर, कल दूसरी बार दी धमकी

चंडीगढ़ | पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत का बदला लेने के लिए बड़ी गैंगवॉर होने के आसार नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर देवेन्द्र बबीहा गैंग ने कोर्ट में पेशी के वक्त लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरियां पर हमले की योजना बनाई है. पुलिस हिरासत में दोनों का कत्ल भी हो सकता है. केन्द्र सरकार की खुफिया एजेंसी ने पंजाब सरकार के पास यह सीक्रेट इनपुट भेजा है, जिसके बाद एक बार फिर से पंजाब में गैंगवॉर का खतरा बढ़ गया है.

Sidhu Moose Wala

लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया फिलहाल पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं और दोनों से ही सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के सिलसिले में पूछताछ चल रही है. यह सीक्रेट इनपुट मिलने के बाद दोनों गैंगस्टर की सुरक्षा को लेकर पंजाब पुलिस पहले से ज्यादा चौकन्ना हो गई है. बता दें कि इससे पहले गैंगस्टर सुुक्खा काहलवां को भी कोर्ट में पेशी के दौरान मौत के घाट उतार दिया गया था.

कोर्ट स्टाफ या वकीलों के वेश में कर सकते हैं हमला

केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के अनुसार बंबीहा गैंग कोर्ट स्टाफ या वकीलों की वेशभूषा में आकर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरियां पर हमला कर सकते हैं. बंबीहा गैंग के शूटर कोर्ट पेशी के दौरान दोनों को गोलियों से छलनी करने की योजना बना चुके हैं. केन्द्र सरकार ने यह इनपुट मिलने पर पंजाब डीजीपी गौरव यादव को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने हेतु हर कदम उठाने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़े -   बारिश से खराब हुई फसलों का मिलेगा मुआवजा, 72 घंटे के अंदर इस पोर्टल पर आवेदन करें किसान

बठिंडा जेल में सारज मिंटू की पिटाई इसी का हिस्सा

खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि गत दिनों भटिंडा जेल में गैंगस्टर सारज मिंटू की पिटाई भी सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस का हिस्सा है. इस काम को बंबीहा गैंग ने ही अंजाम दिया था. मिंटू ही वो शख्स है जिसने मूसेवाला के कातिलों को कोरोला गाड़ी उपलब्ध कराई थी.

यह भी पढ़े -   सीएम खट्टर का बड़ा बयान, बारिश से हुए फसलों के नुकसान पर होगी विशेष गिरदावरी

लॉरेंस के कहने पर मूसेवाला की हत्या

पंजाब पुलिस ने अपनी जांच में बताया था कि पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला का मर्डर लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर किया गया है और इस काम को कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अंजाम दिया था. जग्गू भगवानपुरियां ने गोल्डी के आदेश पर सिद्दू मूसेवाला के मर्डर के लिए शूटर्स उपलब्ध कराएं. मन्नू और रूपा उसी की गैंग के शूटर हैं और भगवानपुरिया पर मूसेवाला मर्डर के लिए हथियार उपलब्ध कराने का भी शक है.

यह भी पढ़े -   मन की बात: अब भगत सिंह होगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, पीएम ने इन मुख्य बिंदुओं पर की चर्चा

2 बार धमकी दे चुका है बंबीहा गैंग

बंबीहा गैंग सिद्दू मूसेवाला के कातिलों को 2 बार बदला लेने की धमकी दे चुका है. हालांकि मर्डर के तुरंत बाद बंबीहा गैंग का बयान आया था कि मूसेवाला से उनका कोई ताल्लुकात नहीं था लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाम जोड़ रही है तो वह बदला जरूर लेंगे. कल फिर बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, गोल्डी और पंजाबी गायक मनकरीत औलख को जान से मारने की धमकी दी है. बड़ा खतरा यह भी है कि हरियाणा का कुख्यात बदमाश नीरज बवाना, भूपी राणा और कौशल चौधरी भी बंबीहा गैंग के साथ लगातार संपर्क में हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारियां शुरू हो चुकी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!