हरियाणा में चुनाव परिणाम से पहले पूर्व CM खट्टर के दावे से मचा सियासी भूचाल, कर्मचारियों के लिए कही ये बात

चंडीगढ़ | हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों के लिए एक साथ 25 मई को मतदान संपन्न हुए, जिसमें BJP, कांग्रेस, JJP समेत तमाम दलों ने अपनी ताकत झोंक दी. चुनावों को शांति पूर्वक और सफलतापूर्वक करवाने के बाद चुनाव आयोग द्वारा अब 4 जून को नतीजों की घोषणा कर दी जाएगी. चुनाव के परिणाम आने से पहले ही अलग- अलग दलों के प्रमुख लोग बयानबाजी कर रहे हैं.

Webp.net compress image 11

BJP जीतेगी सभी 10 सीटें

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश की सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतेगी. हालांकि, जीत का मार्जिन कहीं कम या कहीं ज्यादा हो सकता है. कांग्रेस द्वारा चुनावों में बोगस वोटिंग करवाई गई है. रोहतक और सिरसा में कांग्रेस द्वारा बोगस वोटिंग किए जाने की जानकारियां मिली है. देश में 6 चरण के चुनाव हो चुके हैं. सातवें चरण के तहत चुनाव होने बाकी हैं. छठे चरण के चुनाव तक भाजपा को 360 से 370 सीटें मिलेगी और सातवें चरण के बाद भाजपा 400 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी.

राजनीतिक जुड़ाव वाले कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

ऐसे कर्मचारी जिनका कोई राजनीतिक जुड़ाव है, उन पर 4 जून के बाद सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, क्योंकि कर्मचारियों का दायित्व है कि वह निष्पक्ष चुनाव करवाएं. बता दें कि 4 कर्मचारी जिन्होंने 25,000 लोगों की वृद्धावस्था पेंशन रोकी थी, उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!