अब तक 52 बार जेल जा चुकी चंडीगढ़ की हिस्ट्रीशीटर बाला हुई गिरफ्तार

चंडीगढ़ ।  आज चंडीगढ़ से हिस्ट्रीशीटर बाला को अदालत में पेश नहीं होने के चलते गिरफ्तार कर लिया है. चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल की टीम ने बाला की गिरफ्तारी की है. बताया जा रहा है बाला अबतक 52 बार जेल जा चुकी है. उनपर एनडीपीएस और चोरी के कई मामले दर्ज है. डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल के इंचार्ज नरेंद्र पटियाल को एक गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद बाला को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े -   Ice Cold Coffee Recipe: गर्मियों से राहत दिलाएगी यह कोल्ड कॉफी, मिनटों में बनकर हो जाती है तैयार

Jail

बता दें बाला चंडीगढ़ की सेक्टर 38 की निवासी है. 59 वर्षीय बाला को कोर्ट में पेश नहीं होने और न ही सरेंडर करने के चलते चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल टीम ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक बाला लंबे समय बाद कंडीशनल जमानत पर बाहर आई थी. जिसके बाद आज चंडीगढ़ सेक्टर -25 से बाला को गिरफ्तार कर लिया गया. बाला पर अबतक चोरी समेत कई मामले दर्ज है.

आपको बता दें चंडीगढ़ की इस शातिर महिला के कारनामे सुन कर आप भी चौंक जाएंगे. वही बाला की क्राइम आपराधिक छवि का अंदाज़ा उसके अबतक के रिकॉर्ड को देखकर लगाया जा सकता है. जिसे नशा तस्करी सहित अन्य मामलों में यूटी पुलिस 52 वीं बार गिरफ्तार कर जेल पहुंचा चुकी हैं. आइये जान लेते है हिस्ट्रीशीटर बाला का क्रिमिनल रिकॉर्ड बाला के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कुल 29 केस दर्ज हैं, जिनमे से 22 केसों में बाला को दोषी ठहराया जा चुका है. जिनमे नशा, तस्करी, एनडीपीएस और चोरी के मामले शामिल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!