बिना मास्क वैक्सीन लगवाते दिखे दुष्यंत चौटाला, सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

चंडीगढ़ ।  हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है. उपमुख्यमंत्री ने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो खिंचवाई है और इसे ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि “कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मैंने वैक्सीन का पहला टीका लगवाया है. भारत में बनी दोनों वैक्सीन सुरक्षित और प्रभावी हैं. सभी से आग्रह है कि कोविड से बचने के तरीकों का पालन करें और बिना किसी डर के वैक्सीन लगवाएं.”

यह भी पढ़े -   24 घंटे बिजली देने के लिए बिजली विभाग ने तैयार की ये खास योजना, जाने

dushant chautala

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन तो लगवा ली है. परंतु अब दुष्यंत चौटाला जनता के सवालों के घेरे में फंस गए हैं. इसका कारण यह है कि वैक्सीन लगाते समय फ़ोटो में दिखाई दे रहे सभी लोग एवं डॉक्टर ने मास्क लगाया हुआ है. परंतु उपमुख्यमंत्री ने स्वयं मास्क नहीं लगाया है. उप मुख्यमंत्री और साथ-साथ Haryana सरकार जनता को बार-बार मास्क लगाने के लिए कहती है और मास्क ना लगाने पर जुर्माने के साथ दंड देने का भी प्रावधान है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के बीच दुकानें खोलने की मिली परमीशन, तय समय में लेफ्ट-राइट फॉर्मूले के तहत खुलेंगी दुकानें

अब जनता उपमुख्यमंत्री से प्रश्न कर रही है कि क्या मास्क लगाना केवल जनता के लिए ही अनिवार्य हैं? उनके लिए नहीं है? उपमुख्यमंत्री ने बिना मास्क लगाए कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया और फोटो ट्विटर पर शेयर की. ट्विटर पर किए गए इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोग डिप्टी सीएम से पूछ रहे हैं कि हम तो मास्क पहनते हैं लेकिन आपका मास्क कहां हैं? डिप्टी सीएम आम आदमी को तो मास्क लगाने के लिए मजबूर करते है, परंतु स्वयं मास्क नही लगाकर जनता के बीच गलत संदेश फैला रहै है. जब सरकारी लोग ही मास्क लगाने के नियमों का पालन नहीं करेंगे, तो जनता किस प्रकार इन नियमों का पालन करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!