आज होगी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की तिहाड़ जेल से रिहाई

Casino

चंडीगढ़ । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान ओमप्रकाश चौटाला आज जेबीटी भर्ती घोटाले में सजा पूरी कर तिहाड़ जेल से रिहा होंगे. बता दें कि चौटाला गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से आज सुबह तिहाड़ जेल आकर सरेंडर करेंगे. इसके बाद कुछ औपचारिकताएं पूरी की जाएगी, उसके बाद उन्हें रिहा कर दिया जाएगा. बता दें कि चौटाला को 10 साल की सजा सुनाई गई थी , दिल्ली सरकार द्वारा सजा में 6 महीने की छूट दी गई जिसकी वजह से उनकी सजा पूरी हो गई.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में खुलेंगे 2000 हर- हित स्टोर्स, मुख्यमंत्री 2 अगस्त को पंचकूला में करेंगे उद्घाटन

Om Prakash Chautala

आज जेल से रिहा होंगे ओम प्रकाश चौटाला

ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई के समय उनके पोते करण सिंह चौटाला भी उनके साथ रहेंगे. बता दें कि पिछले दिनों ओम प्रकाश चौटाला दुर्घटना का शिकार हुए थे. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. शुक्रवार सुबह मेदांता अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल पहुंचेंगे और वहां सरेंडर करेंगे. चौटाला तिहाड़ जेल सुबह 9:30 बजे अपनी रिहाई के लिए पहुंचेंगे. तकरीबन एक-दो घंटे मे कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी, उसके बाद चौटाला की रिहाई हो जाएगी. ओम प्रकाश चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती मामले में सजा पूरी कर चुके हैं.

वहीं पवन सिंह चौटाला ने बताया कि पूरे हरियाणा से इनेलो के कार्यकर्ता अपने नेता का स्वागत करने के लिए दिल्ली-  गुरुग्राम बॉर्डर पर पहुंचेंगे. प्रदेश के सभी वर्ग के लोग बेहद उत्सुकता के साथ इनेलो सुप्रीमो की रिहाई का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि 2013 के बाद हरियाणा की राजनीति में एक नए युग की शुरुआत हुई. अभी तक ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पर थे,उनका मेदांता में इलाज चल रहा था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!