हरियाणा: वेटरनरी सर्जन के पदों पर इस दिन होगा इंटरव्यू, 570 उम्मीदवारों को किया गया शॉर्टलिस्ट

चंडीगढ़ | हरियाणा में पशुपालन और डेयरी विभाग में पशु चिकित्सा सर्जन (वेटरनरी सर्जन) के 383 पदों के लिए 27 मई से इंटरव्यू शुरू होने जा रहे हैं. ये इंटरव्यू एक जून तक आयोजित किए जायेंगे. साक्षात्कार के लिए 570 युवाओं को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इन सभी उम्मीदवारों ने 7 अप्रैल को आयोजित विषय ज्ञान की परीक्षा पास की है. हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने बृहस्पतिवार को इंटरव्यू का शेड्यूल जारी किया है.

HPSC

इस प्रकार रहेगा इंटरव्यू का रिपोर्टिंग टाइम

6 दिन तक रोजाना सुबह और दोपहर बाद 2 पालियों में इंटरव्यू आयोजित होंगे. 2 शिफ्ट में 50- 50 युवाओं के इंटरव्यू लिए जाएंगे. सुबह की शिफ्ट में रिपोर्टिंग टाइम 8 बजे और दोपहर की पाली में रिपोर्टिंग का समय 12 बजे रहेगा. जो भी उम्मीदवार इस बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह हरियाणा लोक सेवा आयोग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

ऑफिशयल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं टाइम टेबल

इसके अतिरिक्त, योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर इंटरव्यू का टाइम टेबल देख सकते हैं. साथ ही दिए गए टाइम टेबल के अनुसार इंटरव्यू वाले दिन निर्धारित स्थान पर पहुंच सकते हैं और इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!