हरियाणा परिवहन विभाग में एक हजार ड्राईवर सरप्लस, नौकरी पर मंडराया खतरा

चंडीगढ़ । हरियाणा  परिवहन विभाग महकमे में 1000 ड्राईवर सरप्लस हो गए हैं. परिवहन विभाग अब इन सरप्लस ड्राइवरों को दूसरे सरकारी डिपार्टमेंट, बोर्ड निगमों व सरकारी कम्पनियों में शिफ्ट करने की तैयारी में है. सबसे पहले जुनियर ड्राइवरों को शिफ्ट किया जाएगा. अगर कोई कर्मचारी विभाग बदलने को लेकर आनाकानी करता है तो एक महीने के अंदर नोटिस जारी कर सेवाएं खत्म का आदेश दिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   गांवों में होगा सर्वे, कोरोना संक्रमितों को ढूंढकर इलाज कराएगी सरकार

Haryana Roadways

रोड़वेज कर्मचारी यूनियन ने विभाग के फैसले का विरोध करते हुए कहा है कि ड्राइवरों को शिफ्ट करने की बजाय रोड़वेज के बेड़े में नई बसों को शामिल किया जाए. सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी प्रशासनिक सचिवों, विभागाध्यक्ष, मंडलायुक्त, बोर्ड निगमों के प्रबंध निदेशक, हाईकोर्ट और विश्वविद्यालयों के रजिस्ट्रार तथा सभी उपायुक्त से विभिन्न सरकारी प्रतिष्ठानों में भारी तथा हल्के वाहन चालकों के ख़ाली पदों की जानकारी देने को कहा है ताकि सरप्लस ड्राइवरों को इसके हिसाब से समायोजित किया जा सके. सभी को तुरंत प्रभाव से पदों की जानकारी परिवहन निदेशक को देनी होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!