राम रहीम ने 40 मिनट तक ऑनलाइन सवालों के दिए जवाब, भक्तों ने पूछे थे अजब-गजब सवाल

चंडीगढ़ | राम रहीम की पैरोल खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में राम रहीम सत्संग के साथ गायन और खेती के बाद प्रेमियों को ब्यूटी कंसल्टेंसी दे रहे हैं. यूपी के बरनावा आश्रम के डेरा प्रमुख ने अपने प्रेमियों को ऑनलाइन सवालों के जवाब दिए. वह प्रेमियों को नशा छुड़ाने, नाम राम नाप जपने, वासना पर नियंत्रण रखने, नौकरी पाने, खून बढ़ाने और बाल काले करने के उपाय बताते हैं. राम रहीम ने मंगलवार को 1 घंटे 29 मिनट के सत्संग में 40 मिनट तक प्रेमियों के सवालों का जवाब दिया.

ram rahim

बालों को काला करने का नुस्खा बताया

डेरा प्रेमी संजू गुर्जर ने बताया कि डिलीवरी के बाद चेहरे पर दाग पड़ जाते हैं. राम रहीम ने उसे दिन में तीन बार शुद्ध एलोवेरा जेल का पेस्ट लगाकर इसे सुखाने की सलाह दी. तीन से चार घंटे बाद धो लें. इन्हें धोते ही चेहरे के रोम छिद्र खुल जाते हैं. प्रेमी रवि कुमार ने बताया कि बाल सफेद व पतले हैं.

राम रहीम ने कहा कि ऐसे कई फॉर्मूले हैं, जिन पर अमल करने से फायदा होता है. शहद त्रिफला को आंवला के साथ लेना चाहिए. तब राम रहीम ने कहा कि कई साल पहले आश्रम में हमने सेवादार ठाकुर को बाल काले करने का नुस्खा दिया था. उस नुस्खे से उनके बाल फिर से काले हो गए. किसी सेवादार को याद हो तो कहना, वह दवाई हमने बनाई थी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोड़वेज की बसों में बदलेगा टिकट काटने का तरीका, 29 को शुरू होगी ई- टिकटिंग सुविधा

सोयाबीन में 42 प्रतिशत प्रोटीन

राम रहीम ने एक प्रेमी को जिम जाने पर स्टेरॉयड न लेने की सलाह दी थी. प्राकृतिक भोजन, दालें, सोयाबीन खाना लें. सोयाबीन में 42 प्रतिशत प्रोटीन होता है. अंडे में 12 से 15 प्रतिशत प्रोटीन होता है. एक युवती ने पूछा कि समलैंगिक यौन संबंधों से कैसे बाहर निकला जाए. तब राम रहीम ने जवाब दिया कि इंसान किसी भी अप्राकृतिक चीज से खुश नहीं हो सकता. इसे रोकने के लिए इच्छा शक्ति की जरूरत है इसलिए राम नाम जपो.

यह भी पढ़े -   Haryana Jail Jobs: हरियाणा जेल विभाग में आई अनेक पदों पर भर्ती, नहीं होगी कोई लिखित परीक्षा

डीएनए पर सकारात्मक संदेश

एक प्रेमी ने सवाल किया कि राम नाम डीएनए में कैसे काम करता है. तब राम रहीम ने कहा था कि मेडिटेशन से डीएनए में सकारात्मक संदेश जाता है. वैज्ञानिक बैठे होते तो वो भी बताते, उन्होंने रिसर्च की. उसी समय सत्संग के अंत में राम रहीम के पास एक पत्र आता है, जिसे पढ़कर कहते हैं कि न्यूजीलैंड के एक वैज्ञानिक ने बताया है कि हार्वर्ड यूनिवर्सिटी ने अपने शोध में पाया है कि मेडिटेशन का डीएनए पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जो अनुवांशिकता को रोकता है. तब राम रहीम अपनी बात को सही ठहराते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!