हरियाणा के युवकों की दबंगई, ऊना में टोल कर्मी को पीटा, देखे वायरल विडियो

ऊना | हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार ऊना जिले के कस्बे  मेहतपुर स्तिथ टोल नाके पर गुरुवार – शुक्रवार की रात हरियाणा के फरीदाबाद से एक गाड़ी में सवार होकर कांगड़ा जा रहे श्रद्धालुओं ने नाका कर्मचारियों के साथ टोल पर्ची को लेकर बहस बाजी की. इसी बीच मामला इतना बढ़ गया कि कर्मचारियों के बीच आपस में मारपीट शुरू हो गई. इस मामले को बढ़ता देख स्थानीय टोल कर्मचारियों ने पुलिस में तुरंत सूचना दी.

यह भी पढ़े -   नशेड़ी युवकों ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी ईट, परिजन लगाते रहे अस्पताल व पुलिस के चक्कर

TOLL PLAZA

हरियाणा के श्रद्धालुओं की टोल कर्मचारियों से भीड़त 

जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नाका कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में फरीदाबाद निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया. उन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. टोल कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

यह भी पढ़े -   जींद में देसी पत्रकार धरमू को किसानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखे वायरल वीडियो

बता दें कि मेहतपुर टोल नाके पर शुक्रवार सुबह तड़के 3:30 बजे हरियाणा के फरीदाबाद निवासी श्रद्धालुओं ने टोल पर्ची को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया. वहां मौजूद कर्मचारियों ने श्रद्धालुओं से टोल पर्ची कटवाने को कहा, तो गाड़ी में से उतर कर दो व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर खंगाल रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!