हरियाणा में स्कूल बंद होगे या नही, शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान

चंडीगढ़ । देश में ओमीक्रॉन का खतरा बढ़ता ही जा रहा रहा है. जिसको लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई है। इसी बीच हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल का एक बड़ा बयान सामने आया है. शिक्षा मंत्री ने ओमीक्रॉन के खतरे के बीच अभी फ़िलहाल स्कूलों को बंद करने को लेकर मना कर दिया है. कंवरपाल ने अपने बयान में कहा स्कूल जैसे चल रहे थे फ़िलहाल वैसे ही चलते रहेंगे.

यह भी पढ़े -   HSSC ने मांगी विभागों से खाली पदों की जानकारी, अप्रैल माह में हो सकता है CET

School Students

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पूरी क्षमता के साथ स्कूल नहीं खुलेंगे. वही स्कूलों में कोविड नियमों का पालन किया जा रहा है. फ़िलहाल अभी स्कूलों को बंद करने का कोई विचार नहीं है। क्यूंकि अभी स्थिति ठीक है. जिसके चलते अभी स्कूल सुचारु रूप से संचालित रहेंगे. वही स्कूलों को फिर भी पूरी सुरक्षा और कोरोना के नियमो का पालन करने के लिए कहा गया है. उन्होंने यह भी बताया कि ओमीक्रॉन को लेकर हमारी सरकार जागरूक है. हालाँकि पहले हमने स्कूल फुल टाइम के लिए खोले जाने का निर्णय लिया था जिसको स्थगित कर दिया गया.

आपको बता दें हरियाणा में अभी स्थिति काबू में है. वही हमारी सरकार ओमिक्रोन को लेकर पूरी सुरक्षा और इंतजाम करने में जुटी है.वही राज्य के सभी स्कूलों को भी कोविड नियमों का पालन करने के लिए अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही स्कूलों में बच्चो और शिक्षकों को मास्क, सेनेटाइजर और थर्मल स्क्रीनिंग आदि का पूरी सख्ती के साथ पालन  करने के भी निर्देश जारी कर दिए गए है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!