इंटरनेट पर वायरल हुआ कोचिंग सेंटर खुलने का वीडियो, प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम

फतेहाबाद । हरियाणा सरकार द्वारा पिछले दिनों प्ले स्कूल,कॉलेज, कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश दिए थे. लेकिन जिला प्रशासन ने इन आदेशों की पालना नहीं की. बुधवार को किसी ने कोचिंग सेंटर खुलने की वीडियो व फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी. जैसे ही यह मामला पुलिस तक पहुंचा, उन्होंने तुरंत टीम भेजकर कोचिंग सेंटर को बंद करवाया. शहरो में कोचिंग सेंटर खुले है या नहीं, यह जिम्मा शिक्षा विभाग का है. लेकिन शायद विभाग के अधिकारी गहरी नींद में सोए हुए है.

यह भी पढ़े -   एनएसयूआई नेता ने गृहमंत्री अमित शाह के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई, जाने क्या है मामला

ICS COACHING OPEN NEWS

सरकार के आदेशों के बाद भी खुले दिखाई दिए कोचिंग सेंटर

बता दें कि बुधवार सुबह मॉडल टाउन के एक कोचिंग सेंटर खुलने की वीडियो व फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई. इसकी वजह से अधिकारियों पर सवाल भी उठाए गए कि जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन अधिकारी कुछ नहीं कर रहे. जैसे ही यह मैसेज वायरल हुआ शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के 30 लाख शुगर मरीजों पर मंडरा रहा खतरा, बचाव ही एकमात्र उपाय

उन्होंने तुरंत कोचिंग सेंटरों को बंद करवाया. वही सेंटर संचालकों को आदेश दिए कि अगर वीरवार को यह सेंटर खुले मिले,  तो सीधा मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने कोचिंग सेंटर में जितने भी विद्यार्थी थे. उन सभी को घर भेज दिया और कहा कि कल से सैंटरो में नहीं आना.  सूचना मिलने के बाद सभी सेंटरों का निरीक्षण किया गया. कुछ सेंटर खुले मिले. वही सेंटर संचालकों को सख्त आदेश दिए गए कि अगर वीरवार को सेंटर खुला हुआ मिलता है. तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. सरकार ने फैसला दिया है कि सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे,  तो यह कैसे खुला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!