Airtel ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान, Jio और Vi को को देगा जबरदस्त टक्कर

नई दिल्ली । Airtel ने कुछ दिन पहले ही अपने प्लान की कीमतों में वृद्धि की है. बता दे कि अब एयरटेल ने चोरी-छिपे सबसे तगड़ा प्लान पेश किया है. एयरटेल के इस प्लान की कीमत ₹666 है, जो ज्यादा वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है. बेनिफिट्स के मामले में यह प्लान रिलायंस जियों के ₹666 वाले प्लान से भी ज्यादा शानदार है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए शानदार है जो 600 से ₹700 के प्लान में ज्यादा बेनिफिट लेना चाहते हैं.

यह भी पढ़े -   रिलायंस जियो ने जियोंफोन रिचार्ज की कीमतों की वृद्धि, 152 रूपये मे लॉन्च किया नया प्लान

AIRTEL

 

जानिए एयरटेल के 666 रुपए वाले प्लान के बारे में

एयरटेल ने यह प्लान 77 दिनों की वैधता के साथ पेश किया है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना डेढ़ जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 s.m.s. प्रतिदिन मिलते हैं. वही इस प्लान में एयरटेल थैंक्स बेनिफिट में 1 महीने के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की मुफ्त सदस्यता, 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल, शो अकादमी, फास्टैग लेनदेन पर ₹100 कैशबैक, मुफ्त हेलो ट्यूंस और विंक म्यूजिक शामिल है.

यह भी पढ़े -   Sim Card के लिए बदल गए नियम, जानें कैसे यूजर्स पर पड़ेगा इसका असर

वही एयरटेल के इस प्लान की जियों के प्लान से तुलना की जाए तों, जियों के प्लान में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. वहीं इसके अलावा डेढ़ जीबी डाटा रोजाना, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. VI के ₹666 वाले प्लान में 77 दिनों की वैधता दी जाती है. इसमें प्रतिदिन डेढ़ जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एस एम एस की सुविधा दी जाती है. वही यूजर्स बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डाटा रोलओवर और डाटा डिलाइट ऑफर भी मिलता है. अतिरिक्त लाभ के साथ एयरटेल का प्लान इन सब में बेस्ट साबित होता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!