BSNL का दिवाली धमाका- दोबारा लांच किया 1000 जीबी डाटा वाला प्लान, जाने डिटेल्स

टेक डेस्क | BSNL काफी समय से अपने ग्राहकों को सरप्राइस कर रहा है. इसी दिशा में एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए कंपनी अपने सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान मे से एक बेहतरीन प्लान वापिस लेकर आई है. BSNL ने प्रमोशनल भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लांस में से एक फाइबर एक्सपीरियंस 399 रूपये के प्लान को तत्काल प्रभाव से अगले 90 दिनों के लिए फिर से लांच करने की घोषणा की है.

BSNL

बीएसएनएल के किफायती प्लान की हुई वापसी

बता दें कि बीएसएनएल ने शुरुआत में इस प्लान को गुजरात,  तमिलनाडु, तेलंगाना और केरल दूरसंचार सर्किलों में लांच किया था. वहीं इसके अलावा कंपनी की ओर से यह प्लान 17 अक्टूबर 2021 को बंद कर दिया गया था, क्योंकि यह 90 दिनों के प्रमोशनल टाइम के लिए लाया गया था.

यह भी पढ़े -   बिल्कुल नई Mahindra Scorpio अगले साल लॉन्च होगी, तस्वीरें हुई वायरल  

वही अब दिवाली के मौके पर बीएसएनएल ने फिर से 90 दिनों के लिए इस प्लान को शुरू करने का फैसला किया है. इस प्लान से उन ग्राहकों को फायदा होगा जो बहुत कम कीमत पर एक शानदार ब्रॉडबैंड प्लान तलाशते हैं. ₹399 वाले इस एफटीटीएच प्लान में यूजर्स को 1000 जीबी डाटा मिलता है.

जिसमें डाउनलोड स्पीड 30 एमबीपीएस मिलेगी. इसके अलावा 1000 जीबी के बाद स्पीड घटकर 2 एमबीपीएस हो जाएगी. वहीं फाइबर एक्सपीरियंस 399 रूपये के प्लान चुनने वाले ग्राहक 6 महीने के बाद अपने आप फाइबर बेसिक 449 रूपये वाले प्लान में बदल जाएंगे. यह प्लान बिना किसी एडिशनल कीमत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ आता है. बता दें कि यह प्लान केवल नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही है. ₹399 की कीमत के साथ ग्राहकों को जीएसटी का भी भुगतान करना होगा. यह प्लान दोबारा से लाइव हो चुका है. यूजर्स ऑनलाइन कंपनी के साइट पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!