जल्द मार्केट में आने वाली है इन दो बड़ी कंपनियों की 8 सीएनजी कारें, जाने डिटेल

नई दिल्ली। भारत में अगले साल कार यूजर्स के लिए दो बड़ी कंपनियां कई सीएनजी कार लॉन्च करने वाली है. बता दे कि आने वाले दिनों में टाटा मोटर्स के साथ ही मारुति सुजुकी भी अपनी पॉपुलर कारों को सीएनजी वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है. इनमें मारुति स्विफ्ट सीएनजी,मारुति ब्रेजा सीएनजी, मारुति बलेनो सीएनजी, मारुति सिलेरियो सीएनजी के साथ ही टाटा टियागो सीएनजी, टाटा नेक्सन सीएनजी, टाटा टिगोर सीएनजी और टाटा पंच सीएनजी जैसी धांसू कारें शामिल है.

यह भी पढ़े -   International Flights पर पाबंदी और बढ़ी, अब इस तारीख के बाद होगा फैसला

CNG PUMP BHIWANI

दो बड़ी कंपनियां लॉन्च करेगी 8 सीएनजी कारें 

बता दें कि भारत में मारुति सुजुकी अपनी अपकमिंग सीएनजी कारों में मारुति स्विफ्ट सीएनजी को 7.5 लाख रूपये की कीमत के साथ लांच करने वाली है. वही मारुति की नई सिलेरियो सीएनजी की भी कीमत ₹600000 के आसपास हो सकती है. वही मारुति की प्रीमियम हैचबैक बलेनो के सीएनजी वेरिएंट को सात से आठ लाख रूपये की कीमत के बीच लांच किया जाएगा. मारुति ब्रेजा सीएनजी की संभावित कीमत ₹800000 के आसपास हो सकती है.

जल्द ही भारत में टाटा मोटर्स भी सीएनजी कारें लॉन्च करने वाली है. इनकी टेस्टिंग भी शुरू हो गई है. सबसे पहले टाटा अपनी सबसे सस्ती हैचबैक टाटा टियागो का सीएनजी वेरिएंट लॉन्च करेगा. वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. टाटा की अपकमिंग सीएनजी कारों की संभावित कीमतें 5.5 लाख रूपये से 6.5 लाख रूपये तक हो सकती है. वहीं टाटा टिगोर सीएनजी को कंपनी ₹700000 तक की प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकते हैं. आने वाले समय में टाटा नैक्सान का भी सीएनजी वेरिएंट मार्केट में आ सकता है. इसकी कीमत ₹8 लाख तक हो सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!