अगले साल लांच होगी नई मारुति सुजुकी एर्टिगा, जानिए फीचर व बदलाव

नई दिल्ली । देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में शुमार माने जाने वाली मारुति सुजुकी इन दिनों नई गाड़ियां लांच करने की तैयारी में है. बता दे कि कंपनी का उद्देश्य है कि अगले साल किसी तरह ग्राहकों को लुभा कर बिक्री बढ़ाई जाए, जिससे आर्थिक पहिए को भी गति मिले.

यह भी पढ़े -   Jio Phone 5G को इस साल किया जायेगा लॉन्च, फ़ोन मे होंगे ये बेहतरीन फीचर्स

maruti ertiga

जानिये मारुति सुजुकी एर्टिगा के बारे में

कंपनी 2022 की शुरुआत में अपडेट एर्टिका, xl6 और बलेनो को लॉन्च करेगी. इन सभी कारों को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. बता दे कि पहली बार न्यूनतम छलावरण के साथ 2022 में मारुति एर्टिगा फेसलिफ्ट का परीक्षण देखा गया है. 2022 मारुति एर्टिगा में अपडेट बहुत कम होंगे. चित्तीदार मॉडल पूरी तरह से खुला था केवल ग्रिल भाग को छोड़कर. एक्सटिरीयर में बड़े बदलाव ग्रिल में किए जायेंगे.

यह बदलाव बलेनो फेसलिफ्ट के समान हो सकते हैं. वही एर्टिगा की तुलना में अपडेटेड xl6 में व्यापक बदलाव होंगे. xl6 फेसलिफ्ट में नई ग्रिल अपडेट फ्रंट बंपर और संशोधित हेडलाइटस के साथ बिल्कुल नया फ्रंट प्रावरणी मिलने की संभावना है. एक्सटीरीयर की तरह 2022 मारुति अर्टिगा को कोई महत्वपूर्ण अपडेट मिलने की संभावना नहीं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!