हरियाणा बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा हो सकती है ऑनलाइन- शिक्षा मंत्री

चंडीगढ़ । हरियाणा में सरकार द्वारा स्कूलों को बंद करने के फैसले के संबंध में हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुज्जर ने बड़ा बयान दिया है. शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने कहा है कि स्कूलों को बंद करना या खोलना फायदे या नुकसान का मुद्दा नहीं है. शिक्षा मंत्री के अनुसार पहले भी जब कोरोना संक्रमण चरम सीमा पर पहुंच गया था तब स्कूलों को बंद किया गया था और अब भी जब करोना अपना कहर दोबारा से बरसा रहा है तो स्कूलों को बंद किया गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में समाप्ति की ओर लॉकडाउन, क्या आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन

KanwarPal Gurjar

कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि अब विद्यार्थियों की परीक्षाएं ऑफलाइन माध्यम से होंगी या ऑनलाइन माध्यम से, इसका फैसला किया जाएगा. आपको बता दें कि हरियाणा सरकार के स्कूलों को बंद करने के फैसले का निजी स्कूल संचालकों द्वारा भारी विरोध किया गया है. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने कहा है कि इस बार स्कूलों को बंद नहीं किया जाएगा. निजी स्कूल संचालकों ने सरकार के इस फैसले को मानने से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में टेस्ट कराने वाला हर चौथा व्यक्ति कोरोना संक्रमित, 100 से ज्यादा रोज हो रही मौत

अब स्कूलों का विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. अनेक स्थानों पर स्कूलों की मनमानी देखने को मिली है. इस पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री द्वारा दिया गया यह बयान बहुत महत्व रखता है. चंडीगढ़ से शिक्षा मंत्री ने यह बयान दिया है. विद्यार्थियों की परीक्षाएं किस माध्यम से ली जाएंगी इस को लेकर शिक्षा मंत्री ने स्थिति को स्पष्ट नहीं किया है. उन्होंने कहा है कि समय आने पर इसका फैसला लिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!