प्राइवेट स्कूल संचालको ने किया हरियाणा बोर्ड का घेराव, भारी पुलिस बल तैनात

भिवानी । प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने आज हरियाणा बोर्ड का घेराव किया. एसोसिएशन के सदस्य बोर्ड के मुख्य गेट पर धरना देकर बैठ गए और कहा कि भिवानी बोर्ड अध्यक्ष को अपने स्कूलों की चाबी सौंपेंगे. बोर्ड के घेराव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सदस्य प्रदेश अध्यक्ष रामअवतार शर्मा के नेतृत्व में बोर्ड के गेट पर नारेबाजी करते हुए पहुंचे. एसोसिएशन के सदस्यों ने सरकार के आदेशों को स्कूलों के लिए घातक बताया.

यह भी पढ़े -   भिवानी के इस गांव में 1 सप्ताह के अंदर 30 लोगों की मौत, पंचायत ने लगाया पूर्ण लॉकडाउन

bseh news today

उन्होंने कहा कि जब तक उनकी आवाज नहीं सुनी जाती,तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा. स्कूल बंद होने से बच्चो की पढ़ाई का नुक़सान हो रहा है. शर्मा ने कहा कि सरकार ने स्कूलों को बंद कर दिया है, वह इस लिए बोर्ड अध्यक्ष को चाबी सौंपने आएं हैं. सरकार को प्रदेश के स्कूलों से सरोकार नहीं होने के कारण ही ये आदेश जारी किए गए हैं.

यह भी पढ़े -   बड़ी अपडेट: घर में आइसोलेट कोरोना संक्रमित को घर पर ही पहुंचाई जाएगी ऑक्सीजन

शर्मा ने कहा कि जब सरकार ने स्कूल ही बंद करवा दिए हैं तो हम अपने स्कूलों को ताला लगाकर चाबियां बोर्ड अध्यक्ष को सौंपेंगे. एसोसिएशन का कहना है कि आज के समय में स्कूल चलाना, कर्मचारियों की तनख्वाह देना, बसों की किश्त भरना मुश्किल हो रहा है. एसोसिएशन सुबह से ही अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहा था. बाद में बोर्ड अध्यक्ष डॉ जगबीर सिंह को एसोसिएशन की तरफ से ज्ञापन भी सौंपा गया. बता दें कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार द्वारा पहली से बारहवीं कक्षा तक के स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है. जिसका विरोध निजी स्कूल संचालक कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!