युवराज सिंह और मुनमुन दत्ता के बाद अब एक्ट्रेस युविका चौधरी के खिलाफ हांसी में केस दर्ज, जाने मामला

हांसी | क्रिकेटर युवराज सिंह और मुनमुन दत्ता के बाद अब बालीवुड अदाकारा युविका चौधरी जाति विशेष के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फंसती नजर आ रही है. एक्ट्रेस युविका चौधरी के खिलाफ एक्टिविस्ट रजत कलसन ने हांसी पुलिस में शिक़ायत दर्ज करवाईं है. पुलिस ने शिकायत के साथ मामले से जुड़े कंटेंट की वीडियो सीडी उपलब्ध करवाने को कहा है. युविका की वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर कार्यवाही की मांग को लेकर ट्रेंड भी चला.

यह भी पढ़े -   पशु पालकों के लिए वरदान कृत्रिम गर्भाधान तकनीक, दो दशक में ढाई गुना बढ़ा दूध उत्पादन

yuvika choudhary

दरअसल बालीवुड अदाकारा युविका चौधरी ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने हाथ में मोबाइल थामें पति प्रिंस नरुला का वीडियो शूट करतीं हुईं नजर आ रही है.

इसी दौरान वीडियो में एक्ट्रेस युविका जाति विशेष पर व्यंग्य करते हुए कहती हैं कि जब भी मैं ब्लॉग बनातीं हूं तो मैं जाति विशेष की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं. मेरे पास इतना समय भी नहीं होता है कि मैं खुद को निखार सकूं. बिना संवरे में ज्यादा अच्छी नहीं दिख रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने के लिए समय ही नहीं देता है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो गया और एक्ट्रेस युविका चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई जाने लगी. हालांकि इससे बाद युविका चौधरी ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा कि मैंने मेरे लास्ट ब्लॉग में जिस शब्द का प्रयोग किया था, उसका मुझे मतलब ही नहीं पता है.


अब इस मामले में एक्टिविस्ट और अधिवक्ता रजत कलसन ने हांसी पुलिस ने शिकायत देकर मामले पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. रजत कलसन ने कहा कि पुलिस ने जो वीडियो फुटेज मांगी है वो जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!