Sonali Phogat Murder: पुलिस पुछताछ में पीए सुधीर सांगवान का चौंकाने वाला खुलासा, बताई उस रात की पूरी कहानी

हिसार, Sonali Phogat Murder | बिग बॉस फेम व हरियाणा बीजेपी की मशहूर नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सोनाली की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए उनके पीए सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस के सामने कई दावे किए हैं. 22 अगस्त की रात कर्लीज क्लब में क्या हुआ था, सोनाली ने ड्रग्स कब और कैसे ली और उसकी तबीयत कैसे बिगड़ी,इन सारे सवालों को लेकर सुधीर ने पुलिस पुछताछ में अपने इकबालिया बयान में बड़े दावे किए हैं.

Sonali Phogat

गोवा पुलिस को दिए बयान में सुधीर ने बताया कि मैं,मेरा दोस्त सुखविंदर सिंह और सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा में अंजुना, नार्थ गोवा के ग्रैंड लियोनी रिजोर्ट में पहुंचे. हमने दोपहर दो बजे होटल में होटल रुम में चेक- इन किया. शाम पांच बजे के करीब सोनाली ने सुखविंदर को MDMA ड्रग्स खरीद कर लाने को कहा. हम तीनों ही इस ड्रग्स को लेने के इच्छुक थे.

शाम आठ बजे सुखविंदर आकर बोलता है कि 4 ग्राम MDMA ड्रग्स के लिए 12 हजार रुपए देने होंगे और वह होटल के रूम ब्वाय से ही ड्रग्स मंगवाएगा. इस पर मैंने उसे 5 हजार रुपए दिए और बाकी 7 हजार रुपए अपनी तरफ से देने को कहा. उसके बाद नौ बजे सुखविंदर ड्रग्स लेकर आया और हम तीनों ने नाक से MDMA ड्रग्स लिया.

यह भी पढ़े -   सोनाली फोगाट मर्डर केस में नया मोड़, बिश्नोई से मुलाकात के बाद ससुराल पक्ष ने किया उपचुनाव लड़ने से इंकार

रात 11:30 पर कर्लीज क्लब के लिए निकले

सुधीर ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े 11 बजे हम दो स्कूटर से कर्लीज क्लब के निकलें और जो ड्रग्स बच गया था उसमें से थोड़ा सा प्लास्टिक की खाली बोतल में डाल लिया और बाकी का MDMA अपनी जेब में रख लिया. क्लब पहुंचकर हमने बीयर, ऑरेंज जूस, कॉकटेल,केक और पानी की बोतल मंगवाई. इसके बाद जिस बोतल में ड्रग्स था, उसमें पानी भर लिया और हम तीनों ने बारी- बारी से उस ड्रग्स का सेवन किया.

यह भी पढ़े -   बारिश और गुलाबी सुंडी के प्रकोप से हरियाणा में कपास की फसल हुई बर्बाद, भाव हुआ 10 हजार के पार

वाशरुम जाने के दौरान छिपाया ड्रग्स

सुधीर सांगवान ने बताया कि हम रात के करीब ढाई बजे तक डांस कर रहे थे. उसके बाद मैं सोनाली के कहने पर उसे वाशरुम लेकर गया, जहां जाते ही सोनाली उल्टी करने लगी तो मुझे महसूस हुआ कि सोनाली को ड्रग्स की ओवरडोज हो गई है. उसी दौरान मैंने बची हुई ड्रग्स को भी प्लास्टिक की खाली बोतल में डाल दिया और उसे लेडीज टॉयलेट के फ्लश टैंक में डाल दिया. उसके बाद हम दोनों वापस डांस फ्लोर पर चले गए. इस दौरान सोनाली बार- बार पानी पीती रहीं.

यह भी पढ़े -   बारिश और गुलाबी सुंडी के प्रकोप से हरियाणा में कपास की फसल हुई बर्बाद, भाव हुआ 10 हजार के पार

ड्रग्स ज्यादा हो गई

सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस को बताया कि सुबह 5 बजे के करीब मैं सोनाली को दोबारा लेडीज टॉयलेट लेकर गया. सोनाली को ड्रग्स का नशा इस कदर हो गया था कि वह अपने पैरों पर चल नहीं पा रही थी. फिर मैंने उनको सहारा देकर टायलट सीट पर बैठा दिया और उसे पानी पिलाता रहा. इस दौरान सोनाली ने कहा कि उसे ड्रग्स का नशा ज्यादा हो गया है और वह चल नहीं पाएगी. इसके बाद मैंने उसे टॉयलेट में नीचे जमीन पर बैठा दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!