डिस्को में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ डांस करते सोनाली फोगाट का वीडियो वायरल, नहीं दिखीं कम्फ़र्टेबल

हिसार, Sonali Phogat News | गोवा में हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनका एक 36 सेकेंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट एक डांस बार में पीए सुधीर सांगवान और सुधीर के दोस्त सुखविंदर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. काली ड्रेस पहने सोनाली दोनों के साथ भले ही डांस कर रही है लेकिन वो किसी भी एंगल से इस वीडियो में कम्फर्ट नजर नहीं आ रही है.

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

SONALI

सोनाली फोगाट इस वीडियो में डांस करते हुए कई बार सुखविंदर से हाथ छुड़ाती हुई दिख रही है जबकि पीए सुधीर सांगवान वहां खड़ा रहकर सब कुछ देख रहा है. इस दौरान सोनाली इन दोनों के बीच से निकलकर दूसरी जगह चली जाती है. सोनाली के जाने के बाद सुखविंदर एक शख्स को अंगुठा दिखाकर अपना मोबाइल ले लेता है, जिससे यह प्रतीत होता है कि यह वीडियो पूरी प्लानिंग के तहत रिकार्ड किया जा रहा था.

वीडियो की पुष्टि नहीं

सोनाली फोगाट का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है,वह कहां और कब का है, इस बारे में अभी तक कोई सटीक जानकारी हासिल नहीं हुई है. कोई कह रहा है कि यह वीडियो मौत से एक रात पहले 22 अगस्त का है तो कोई इसे एक महीने पहले गुरुग्राम के डांस बार का बता रहा है. वहीं सोनाली के भाई ने बताया कि उन्हें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पीए पर रेप का आरोप

वहीं सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को शिकायत देते हुए सुधीर सांगवान पर सोनाली से रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप जड़े हैं. रिंकू ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वह तीन साल से सोनाली से दुष्कर्म करता आ रहा है और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!