सोनाली फोगाट को था पहले ही मौत का आभास, फेसबुक स्टोरी पर लगाया था ऐसा ही गाना

हिसार | Big Boss फेम और हरियाणा भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की आज आकस्मिक मौत हो गई. यूं अचानक उनकी मौत की खबर सामने आने से हर कोई दंग रह गया. सोशल मीडिया पर अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सोनाली की मौत की खबर सुनकर उनके चाहने वालों में मायूसी छा गई है. अपने पहनावे, तस्वीर और वीडियो से सोनाली फेसबुक, इंस्टाग्राम पर जनता के बीच एक अलग पहचान बना चुकी थी..

यह भी पढ़े -   आज नहीं होगी हरियाणा पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा, ये है बड़ा कारण

Sonali Phogat

सोनाली फोगाट सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई जब भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर हल्के से टिकट देकर कुलदीप बिश्नोई के सामने मैदान में उतारा. भले ही वो ये चुनाव हार गई थी लेकिन सीएम मनोहर लाल से नजदिकियां होने के चलते राजनीति में उनकी दखलअंदाजी के चर्चे हमेशा रहते थे. हार के बाबजूद भी उनकी आदमपुर हल्के में सक्रियता किसी से छिपी नहीं थी और उनका जनता से मिलना जुलना जारी था.

अपनी मौत से कुछ घंटे पहले सोनाली फोगाट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ तस्वीरें डाली थी और एक तस्वीर के साथ गाना अपलोड किया था. इस गाने के बोल थे ‘पल दो पल प्यार का….आओ जी लें जरा, आज नजरें मिला ले…कल का किसको पता.. और सच में ऐसा ही हुआ. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि गाने की लाइनें सोनाली पर ही सटीक बैठेगी और ये उनकी आखिरी फेसबुक स्टोरी बन जाएगी.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

बता दें कि सोनाली फोगाट शूटिंग के सिलसिले में गोवा गई हुई थी और वहां से खबर आई कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई है. उनकी इस आकस्मिक मौत पर बीजेपी के दिग्गज नेताओं समेत अन्य पार्टियों के नेताओं ने भी गहरा शोक जताया है. वहीं नवीन जयहिंद ने सोनाली फोगाट की इस आकस्मिक मौत पर सीएम मनोहर लाल से सीबीआई द्वारा जांच करवाने की मांग की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!