हरियाणा गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को पाकिस्तान से आई धमकी, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

जींद | हरियाणा गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप के जरिए कॉल की गई है और जान से मारने की धमकी दी गई है. इस धमकी को लेकर गौ सेवकों ने श्रवण गर्ग जी की सुरक्षा को बढ़ाए जाने की मांग की है.

Phone Par Dhamki

गौ सेवकों ने जींद में अधिकारियों को ज्ञापन दिया है और धमकी देने वाले लोगों को पकड़ने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने आशंका जाहिर की है कि इसके पीछे हो सकता है कि गौ तस्करी के गिरोह जुड़े हो. आयोग के कड़े रुख के पश्चात हरियाणा में कई क्षेत्रों में गौ तस्करों को पकड़ा गया है. श्रवण गर्ग काफी लंबे समय से गौ सेवा कार्यों से जुड़े हैं.

उन्होंने गौ सेवा में गौशाला प्रधान से लेकर आयोग के चेयरमैन तक का सफर किया है. गौकशी और गौ तस्करी के मामलों में उन्होंने कभी भी ढील नहीं बरती. श्रवण गर्ग ने गौ तस्करों के विरुद्ध बुलंद आवाज के साथ कड़ी कार्रवाई की है.

यह भी पढ़े -   चरखी दादरी में किसानों ने किया प्रदर्शन, योग दिवस के मौके पर बबीता फोगाट को दिखाए काले झंडे

हरियाणा में बढ़ रही गौ तस्करी को लेकर हाल ही में गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने श्रवण गर्ग जी को ज्ञापन दिया था जिस पर उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि गौ तस्करों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. अब मुख्य बात यह है कि श्रवण गर्ग जी को पाकिस्तानी नंबर से धमकी आई है. धमकी में लिखा गया है कि अब अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया है. इस मामले में श्रवण गर्ग की शिकायत पर सफीदों थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!