14 मई को वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य देव, 30 दिनों तक मौज करेंगे इन 3 राशियों के जातक

ज्योतिष | सूर्य को ग्रहों के राजा के नाम से जाना जाता है, फिलहाल वह मेष राशि में विराजमान है. अगले 2 दिनों के बाद वह अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे है. 14 मई को सूर्य देव मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. 14 जून तक सूर्य देव इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं, ऐसे में कुछ राशि के जातकों के लिए आने वाले 30 दिन काफी अच्छे साबित होंगे. आज हम आपको उन्हीं राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

Jyotish

14 मई से शुरू होगा इन राशियों का अच्छा समय

मेष राशि: सूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा, इस समय आप काफी कॉन्फिडेंट फील करेंगे. आप अपना सारा ध्यान अपने काम पर लगाने वाले हैं, काम की वजह से आपकी तारीफ होगी. कोर्ट- कचहरी के जो भी मामले चल रहे हैं आपको उनमें जीत मिल सकती है.

सिंह राशि: आने वाले 30 दिन सूर्य देव इस राशि के जातकों पर मेहरबान रहने वाले हैं. अब आपकी सारी मुश्किलें समाप्त हो जाएगी. आपको पिता और गुरु का भी सहयोग मिलने वाला है, जल्द ही आप धार्मिक गतिविधियों में हिस्सा ले सकते हैं. परिवार में भी अच्छा माहौल रहेगा, आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है.

कुंभ राशि: सूर्य के गोचर की वजह से इस राशि के जातकों के 14 मई से अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे, व्यापार में आ रही सारी परेशानियां अब धीरे-धीरे करके समाप्त हो जाएंगी. आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को काफी आसानी से पार कर लेंगे, विद्यार्थियों के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!