टायर फटने से खाई में गिरी कार, दो मासूम बच्चों और महिलाओं सहित 6 लोग घायल

Casino

कैथल । हरियाणा के कैथल जिले में टायर फटने से एक गाड़ी के पलटने से गाड़ी में सवार दो बच्चों, ड्राइवर सहित 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. हादसा कलायत नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन लघु सचिवालय के पास हुआ है. हादसा शाम करीब चार बजे के आसपास हुआ जब कपड़ा व्यापारी अजिव कुमार,दो बहनों,जीजा और दो बच्चों समेत रोहतक से कैथल की तरफ जा रहे थे. हादसा इतना भयंकर था कि इक्को गाड़ी कई पलटें खाती हुई खाई में जा गिरी. पलटें खाने से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी में कैथल के कपड़ा व्यापारी अजिव कुमार, दोनों मासूम बच्चे, दोनों महिलाओं समेत ड्राईवर बुरी तरह से फस गए. मुसीबत में फंसे लोग पूरी तरह सहम गए थे और उन्हें गाड़ी से बाहर निकलने से कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

Accident
तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान, प्रवासी मजदूर और हाईवे से गुजर रहे लोग फरिश्ते बनकर मदद के लिए दौड़े. साथ ही पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. कड़ी मशक्कत के बाद खून से लथपथ घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए एंबुलेंस की मदद से उन्हें कैथल के नागरिक हस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़े -   रोहतक में खेत के कच्चे रास्ते में पड़ा था लावारिस थैला, उठाते ही जोरदार धमाका

कपड़ा व्यापारी के भाई राजन ने बताया कि लंबे अरसे के बाद भाई को लड़का हुआ था. खुशियों को साझा करने के लिए भाई अजिव रोहतक से बहनों, जीजा व भांजों के साथ घर की तरफ आ रहा था. खुशियों से सराबोर सभी घर लौट रहे थे लेकिन अचानक हुए इस हादसे ने परिवार की खुशियों के रंग में भंग डाल दिया.

पुलिस टीम मौके पर पहुंची

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल कैथल पहुंचाया गया है. खाई में पलटी गाड़ी को निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!