विधवा भाभी पर थी देवर की गन्दी नजर, मना करने पर दी दर्दनाक मौत

कैथल । जिले के गांव बड़सीकरी खुर्द से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भाई की विधवा भाभी पर एकतरफा प्यार में पागल देवर ने अपने भाई और पड़ोसी के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतार दिया.

20 मार्च को कैथल के गांव बड़सीकरी खुर्द के तालाब से एक महिला का गला -सड़ा शव मिला था. उसे सीमेंट के पिलर के साथ लोहे की बेल और चुन्नी से बांधकर तालाब में फेंका गया था. यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा था, लेकिन राजौंद पुलिस ने इसे सुलझा लिया. यह गांव कसान की विवाहित महिमा का शव था.

KAITHAL LATEST NEWS

तीन छोटे-छोटे बच्चों की विधवा मां पर उसके एक देवर की बुरी नजर थी. महिमा के शादी से मना करने पर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों युवक अब राजौंद पुलिस की गिरफ्त में हैं. वीरवार को तीनों को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. एसपी लोकेन्द्रसिंह ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

2020 में बीमारी से हो गई थी पति की मौत

महिला की शादी कैथल जिले के गांव निवासी जयभगवान के साथ हुई थी. जयभगवान की साल 2020 में बीमारी से मौत हो गई थी.महिला 9 जनवरी सुबह से गायब थी. थाना राजौंद में दर्ज गुमशुदगी के मामले में हत्या और साजिश की धाराएं जोड़ते हुए थाना प्रभारी एसआई चन्द्रभान व पुलिस चौकी किठाना प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मुकेश कुमार की टीम ने इस मामले को सुलझा लिया है. इसमें मृतका के दो देवरों कंवर भान व विक्रम सहित उनके पड़ोस में रहने वाले साथी रिंकु को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े -   भाजपा नेता की शिकायत पर किया गया सस्पेंड, रोते हुए बोला डॉक्टर वीडियो वायरल

एसपी लोकेन्द्रसिंह ने बताया कि कंवर भान अपने बड़े भाई की मौत के बाद अपनी भाभी महिमा के साथ शादी करना चाहता था. लेकिन महिमा इसके लिए राजी नहीं थी. कंवर भान अपनी भाभी के चरित्र पर शक भी करता था. वारदात से करीब एक हफ्ते पहले कंवर भान व रिंकु ने एक दुकान से सीमेंट का पिलर खरीद कर पहले से तय स्थान बड़सीकरी खुर्द में तालाब के पास शमशान घाट में डाल दिया था. आठ जनवरी को रात के समय दोनों देवरों ने महिमा की अपने मकान में गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटनाक्रम में उनका साथी रिंकु भी उनके साथ था.

बाइक पर शव रखकर ले गए थे शमशान घाट

शव को तीनों आरोपित कपड़े की गठरी में बांधकर रिंकु की बाइक से बड़सीकरी खुर्द स्थित श्मशान घाट ले गए. तीनों ने शव को पिलर से बांधकर तालाब में फेंक आएं.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

ऐसे हुई शव की शिनाख्त

बड़सीकरी खुर्द गांव में 20 मार्च को शव बरामद होने के बाद गांव के सरपंच के बयान पर थाना कलायत में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. महिला द्वारा पहने कपड़ों, कड़े आदि के आधार पर और उसका सूट सिलने वाली एक रिश्तेदार व उसके माता-पिता द्वारा उक्त शव की शिनाख्त महिमा निवासी कसान के रूप में की गई. इसकी गुमशुदगी के बारे में उसके पिता बसाऊं राम निवासी ग्राम गलाड़ी जिला संगरूर ने 13 जनवरी को थाना राजौंद में मामला दर्ज करवा रखा था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!