कैथल में न्यायाधीश की कोठी में लगी आग, बुलेट बाइक सहित अन्य सामान जलकर खाक

कैथल । कैथल में शनिवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे शार्ट सर्किट की वजह से सेक्टर-19 स्थित एक न्यायाधीश की कोठी में आग लग गई. इस कोठी के साथ ही कई प्रशासनिक अधिकारियों की कोठियां भी बनी हुई है. आगजनी की सूचना मिलते ही आसपास के घरों से अधिकारी व अन्य लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आएं.

यह भी पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी ने मांगी माफी, भाई को कोरोना होने से था परेशान

kaithal news today

जिस घर में आग लगी थी, उससे परिवार को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई. दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से पहले आग रसोईघर में लगीं और उसके बाद आग फैलकर साथ लगते स्टोर रूम तक पहुंच गई.

यह भी पढ़े -   कैथल में 13 साल की बच्ची के साथ आठ युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया गन्दा काम

धीरे-धीरे आग ने आंगन में खड़ी बाइक, कपड़े धोने की मशीन सहित अन्य सामान को भी अपने चपेट में ले लिया. गनीमत यह रही कि आग सिलेंडर तक नहीं पहुंच पाई. जिला दमकल केन्द्र अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे सेक्टर-19 स्थित न्यायाधीश की कोठी में आग लगने की सूचना मिली. मौके पर दो गाड़ियों को भेजकर आग पर काबू पाया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!