एसडीएम के बचाव में बोले मुख्यमंत्री, शब्दों का चयन सही नहीं, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कही ये बात

करनाल । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा का बचाव किया. वहीं उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी स्थिति साफ कर दी. उन्होंने कहा कि एसडीएम के शब्दों का चयन ठीक नहीं है, उन्हें ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार उचित समय पर होगा. इससे सरकार के कामकाज पर कोई बड़ा असर नहीं पड़ रहा. वही सीएम ने सोमवार को सरकार के 2500 दिन पूरा होने पर दोनों मामलों पर खुलकर अपनी बातें रखी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कैबिनेट विस्तार को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, जानें कब बनेंगे नए मंत्री

haryana cm

करनाल के एसडीएम के बचाव में बोले मुख्यमंत्री 

सरकार में गठबंधन सहयोगी व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जहां अपने विधायकों के बढ़ते दबाव के बीच मंत्रिमंडल विस्तार के लिए दिल्ली के लगातार चक्कर काट रहे है. वह एसडीएम करनाल पर कार्रवाई की बात भी कह चुके हैं. वहीं मुख्यमंत्री का दोनों मामलों पर अलग-अलग रुख है. मुख्यमंत्री ने करनाल घटना पर कहां की इसकी जांच पुलिस महानिदेशक कर रहे हैं. वायरल वीडियो और ऑडियो अलग-अलग जगह का है. जो घटना हुई है वह अलग स्थान पर हुई है.

यह भी पढ़े -   पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बीच हरियाणा के पूर्व CM हुड्डा ने बुलाई विधायक दल की बैठक, जानिए बड़ी वजह

इसलिए दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर नहीं देखा जा सकता. करनाल एसडीएम के पद पर तैनात अधिकारी गलत शब्दों का चयन कर गए, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कानून व्यवस्था बनाए रखने के दायित्व को निभाया. डीजीपी व प्रशासन अपनी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. रिपोर्ट के आधार पर ही अगला कदम उठाया जाएगा. वही सीएम ने कहा कि मंत्रियों की परफॉर्मेंस 2 साल के कामकाज के आधार पर नहीं आकी जा सकती. 5सालों का लेखा-जोखा लिया जाता है. मंत्रिमंडल में अभी 12 मंत्री है, जो विस्तार के बाद 14  हो जाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!