करनाल SDM ने पुलिसवालों को दिए किसानों के सिर फोड़ने के आदेश, देखिए वीडियो

करनाल । हरियाणा के करनाल जिले में आज होटल प्रेम प्लाजा में बीजेपी पार्टी की मीटिंग थी जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ समेत कई विधायकों व सांसदों ने हिस्सा लिया.तीनों कृषि कानूनों को लेकर पिछले नौ महीने से विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भी बीजेपी के इस कार्यक्रम के विरोध करने की पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी,जिसको लेकर प्रशासन भी अलर्ट मोड में था.

यह भी पढ़े -   इनसाइड स्टोरी: कैसे दिया गया था सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम, जानिए पूरी कहानी

karnal sdm viral video

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का किसानों ने करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर जोरदार विरोध किया. किसानों की मांग थी कि हम शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन के लिए जाना चाहते हैं लेकिन प्रशासन ने किसानों को टोल पर ही रोकें रखा. इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई और पुलिस ने निहत्थे किसानों पर जमकर लाठियां भांजी जिसमें कई किसानों को गंभीर चोटें आई हैं.

वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा पुलिस वालों को सख्त निर्देश देते हुए नजर आ रहे हैं कि कोई भी किसान बेरिकेडिंग से आगे बढ़े तो उसका सिर फोड़ देना. एसडीएम साफ कहते हुए सुनाई दे रहें हैं कि बेरिकेडिंग लांघने वालों पर जमकर लाठियां भांजी जाएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!