सबका होगा अंतिम संस्कार, अब फिर एक बार मोदी सरकार, मोदी सरकार पर बुरी तरह भड़के बॉलीवुड एक्टर

नई दिल्ली । कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. उस पोस्ट के जरिए वह मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए. केआरके ने सरकार पर भड़ास निकालते हुए लिखा कि सेंट्रल गवर्नमेंट की जिम्मेदारी बनती है कि देश भर में ऑक्सीजन की सप्लाई सुनिश्चित करें. अगर अस्पतालों में लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं, तो आप लोग समझ सकते हैं कि इसका जिम्मेदार कौन है.

Modi

केआरके ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर निकाली भड़ास

वही केआरके ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के बैनर वाली एक फोटो शेयर की. उसमें लिखा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं अबकी बार मोदी सरकार. इस पोस्ट पर कैप्शन के साथ एक्टर ने तंज कसते हुए लिखा कि सब का अंतिम संस्कार, बस फिर एक बार मोदी सरकार. वही कमाल ने एक पोस्ट में लिखा कि अब लोगों को सीधा सवाल पूछना चाहिए.  अगर हम हमारे देश और सिपाहियों को प्यार करते हैं,  तो हम आप को वोट क्यों दें. आप ना ही देश है और ना ही सोल्जर. यहां तक कि आपके राज्य के लोग भी सैनिक बनना पसंद नहीं करते. केआरके ने कहा कि आज तक जितने भी तानाशाह हुए हैं, उन्होंने  किसी भी कौम का भला नहीं किया.

यह भी पढ़े -   गर्भवती व स्तनपान करवाने वाली महिलाएं अभी न लगवाए वैक्सीन, जानिए इसका कारण

1 4

केआरके ने कहा हमें वोट नहीं डालने चाहिए 

आज तक जितने भी तानाशाह हुए हैं, उन्होंने बस एक कौम का इस्तेमाल करके जनता पर राज किया. साथ ही उन्होंने कहा कि तानाशाह पहले एक समुदाय को निशाना बनाते हैं.  उनसे निपटने के बाद दूसरे और तीसरे की तरफ जाते हैं. उनको सिर्फ पावर से प्यार होता है. वही केआरके ने कहा कि अब मुझे किसी भी घटना पर अफसोस नहीं होता, अब मुझे लगने लगा है कि हम सब लोग यह डिजर्व करते हैं. हम इन रुलर्स को अंधों की तरह फॉलो करते हैं और इन्हीं को वोट देते हैं. उन्होंने कहा कि जब हमारे खुद के साथ ऐसा होता है तो हमें दर्द महसूस होता है दूसरे के दर्द को हम नहीं समझ पाते.ऐसे लोगों को हमें वोट नहीं देना चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!